फिल्म 'चेहरे' के नए पोस्टर से गायब हुई 'रिया'
फिल्म 'चेहरे' के नए पोस्टर से गायब हुई 'रिया' Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

फिल्म 'चेहरे' के नए पोस्टर से गायब हुईं 'रिया', बिग बी ने शेयर की रिलीज डेट

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। पिछला साल कोरोना वायरस के चलते आम लोगों के लिए जितना बुरा साबित हुआ था, उतना ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी हुआ था क्योंकि, उस पिछले साल में बॉलीवुड ने अपने कई दिग्गज सितारों को खो दिया। इन्ही में सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी शामिल है। जैसा कि सभी जानते हैं सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री 'रिया चक्रवर्ती' शक के घेरे में हैं। जिसके चलते उनकी काफी निंदा भी की गई। वहीं, इस निंदा का असर अभी तक नजर आरहा है। क्योंकि, आगामी फिल्म चेहरे के नए पोस्टर से रिया चक्रवर्ती गायब नजर आरही हैं।

चेहरे के नए पोस्टर से रिया चक्रवर्ती गायब :

दरअसल, लॉकडाउन से बंद सिनेमाघर खुल गए हैं। इसी के चलते अब एक के करके कई फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को रिलीज करने की फिराक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी हाल ही में कई फिल्मों की रिलीजिंग डेट सामने आई है। वहीं, इन्हीं में शामिल अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' की भी रिलीज डेट सामने आ गई है, लेकिन इस रिलीज डेट के साथ जो नया पोस्टर नजर आया है उस में एक गौर करने वाली बात नजर आरही है और वह यह कि, नए पोस्टर में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती गायब हैं।

'चेहरे' की रिलीज डेट :

बताते चलें, बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मंगलवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफ्रॉम इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्टर पोस्ट किया है। अमिताभ बच्चन द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए चेहरे फिल्म के नए पोस्टर में ही रिया चक्रवर्ती कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं। जबकि, फिल्म के नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी और बाकी के सभी सितारे नजर आ रहे हैं, लेकिन रिया गायब हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया है कि, फिल्म 'चेहरे' इसी साल 30 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

उठ रहे सवाल :

इस नए पोस्टर के सामने आते ही कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि, क्या रिया को फिल्म से बाहर कर दिया गया है। गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी हालांकि, फिलहाल वो जमानत पर जेल से बाहर हैं, लेकिन इस मामले में उन्हें अभी क्लीन चिट नहीं मिली है और उस मामले की जांच अभी जारी है, लेकिन सुशांत की मौत के बाद से सुशांत के फैन्स में रिया को लेकर काफी गुस्सा है। जिसके कारण माना जा रहा है कि, फिल्म के प्रमोशन करने के लिए रिया को पोस्टर से हटाया गया है, लेकिन अब सच्चाई क्या है ये कहा नहीं जा सकता।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT