सुशांत के नाम पर पूर्णिया में रखा गया सड़क-चौक का नाम
सुशांत के नाम पर पूर्णिया में रखा गया सड़क-चौक का नाम Social Media
मनोरंजन

सुशांत के नाम पर पूर्णिया में रखा गया सड़क-चौक का नाम, वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके चाहने वालों को बहुत धक्का लगा है। उनके निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें लगातार सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं। हाल ही में उनके गृहनिवास पूर्णिया में उनके नाम पर एक चौक और सड़क का नामकरण किया गया है।

बता दें कि, नगर निगम ने शहर के प्राचीन और ऐतिहासिक फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है। इसके अलावे मधुबनी चौक से माता स्थान चौक तक बनी नवनिर्मित सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत पथ किया गया है।

मेयर सविता देवी ने कहा:

मेयर सविता देवी ने कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत कम उम्र में पूर्णिया और बिहार का नाम पूरे देश में रोशन किया है। उनकी कई चर्चित फिल्में और सीरियल आई थीं। वह एक बेहतरीन कलाकार थे। अपनी प्रतिभा के बदौलत उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। उनके निधन से उनके फैन काफी मर्माहत हैं। लोगों की मांग को देखते हुए पांच दिन पहले नगर निगम की स्थायी समिति की बैठक में इस बाबत चर्चा कर प्रस्ताव पारित किया गया था। इसके बाद फोर्ड कंपनी चौक का नाम परिवर्तन कर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर किया गया है।

वायरल हो रहा है वीडियो:

सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक नाम की पट्टी का अनावरण कर रहे हैं। इसी तरह सड़क पर लगी उस तख्ती की फोटो भी सोशल मीडिया पर आई है, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत पथ लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह मामले में अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें सुशांत का घरेलू स्टाफ, मैनेजर, पीआर टीम, एक्स मैनेजर, दोस्त, गर्लफ्रेंड, को-स्टार और परिवार के सदस्य शामिल हैं। यशराज फिल्म्स के कुछ पूर्व अधिकारी और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। कुछ और अधिकारियों से पूछताछ होगी। शानू को भी दोबारा पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है। वहीं फिल्मों में सुशांत को रणवीर सिंह से रिप्लेस करने के दावों पर सोमवार को फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से 3 घंटे पूछताछ हुई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT