अक्षय कुमार को मिली धमकी
अक्षय कुमार को मिली धमकी Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

अक्षय कुमार को चंबल के डाकू ने दी धमकी, क्या है इसका इरादा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • अक्षय कुमार को चंबल के डाकू ने दी धमकी

  • चंबल के पूर्व डाकू मल्खान सिंह ने दी है धमकी

  • पृथ्वीराज चौहान फिल्म का है मामला

  • साल 2020 में दीवाली पर होगी रिलीज

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड हमेशा से अंडरवर्ल्ड की गिरफ्त में रहा है। सेलेब्स ने अक्सर अंडरवर्ल्ड के सदस्यों द्वारा धमकी भरे कॉल आने की शिकायत की है। हाल ही में अक्षय कुमार को चंबल के एक डाकू ने धमकी दी है। खिलाड़ी अक्षय कुमार को चंबल के डाकू मल्खान सिंह ने धमकी दी है।

इस वजह से दी धमकी :

दरअसल चंबल के पूर्व डाकू मल्खान सिंह ने अक्षय कुमार को उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वी राज चौहान में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़-छाड़ ना करने की चेतावनी दी है। बता दें कि, अक्षय कुमार राजपूत शूरवीर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहें हैं। इस पर मल्खान सिंह का कहना है कि, उनके पूर्वज खेद सिंह को भी इस फिल्म की कहानी का हिस्सा बनाया जाय। उनका यह भी कहना है कि, अगर अक्षय ने ऐसा नहीं किया तो वो जरूरत पड़ने पर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे।

पृथ्वीराज चौहान के दरबारी थे खेद सिंह :

मल्खान के मुताबिक, खेद सिंह पृथ्वीराज चौहान के दरबार के मुख्य लोगों में से एक हैं। मथुरा के वृंदावन में मल्खान एक प्राइवेट प्रोग्राम के लिए पहुंचे थे। वहीं उन्होंने एक मिडिया से बात करते हुए कहा कि, अक्षय कुमार को फिल्म बनाने से पहले उनसे आकर मिलना चाहिए और ऐतिहासिक तथ्यों के बारें में जानना चाहिए। मल्खान ने यह भी कहा कि, वो कभी डाकू नहीं थे, बल्कि बाग़ी थे, जिसे न्याय नहीं मिला। अब देखना यह है कि, डाकू मल्खान सिंह धमकी सुनने के बाद अक्षय क्या रिएक्शन देते हैं।

मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार :

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज में राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नज़र आएंगे और ये फिल्म साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ संजय दत्त भी नज़र आएंगे। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहें हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार हॉउसफुल फ्रेंचाइज की चौथे पार्ट 'हॉउसफुल 4' डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज़', 'बच्चन पांडेय', 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी नजर आएंगे।

अक्षय के अलावा इन्हें भी मिल चुकी है धमकी :

सलमान खान :

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान को धमकी मिल चुकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान को मौत की धमकी दी गई। सलमान खान 1998 के काला हिरण शिकार मामले में आरोपी हैं। उन्हें हाल ही में एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जोधपुर में पिछले साल 'रेस 3' के सेट पर अभिनेता सलमान खान को मारने की धमकी दी थी।

अरिजीत सिंह :

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह को भी धमकी मिल चुकी है। खबरों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने अरिजीत सिंह को धमकी दी थी और उसे 5 करोड़ रुपये देने को कहा है। अंडरवर्ल्ड डॉन ने गायक से उसके लिए दो स्टेज शो में प्रदर्शन करने के लिए कहा था। इसके लिए अरिजीत ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। सलमान और अरिजीत के अलावा कई बॉलीवुड स्टार को धमकी मिल चुकी है, जिनमे महेश भट्ट, शाहरुख खान, बोमन ईरानी, सोनू सूद शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT