रोहित शेट्टी ने खरीदी SUV Lamborghini Urus
रोहित शेट्टी ने खरीदी SUV Lamborghini Urus Social Media
मनोरंजन

रोहित शेट्टी ने खरीदी SUV Lamborghini Urus, जानते हैं इसकी खासियत

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • रोहित शेट्टी ने खरीदी दुनिया की सबसे तेज चलने वाली एसयूवी।

  • उन्होंने लैम्बोर्गिनी की डीलरशिप से लग्जरी SUV Lamborghini Urus खरीदी।

  • लैम्बोर्गिनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर।

  • हैरान करने वाली SUV Lamborghini Urus की खासियत और कीमत।

राज एक्सप्रेस। एक्शन-कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर बॉलीवुड फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने दुनिया की सबसे तेज एसयूवी खरीदी है। 'सिंघम' फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने मुंबई में लैम्बोर्गिनी की डीलरशिप से लग्जरी SUV Lamborghini Urus खरीदी है। रोहित ने जो लैम्बोर्गिनी खरीदी है, उसका कलर यलो कलर की है।

लैम्बोर्गिनी मुंबई ने शेयर कर दी जानकारी :

आपको बता दें कि, इस बात की जानकारी लैम्बोर्गिनी मुंबई ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहित शेट्टी की कार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक एक्स्ट्राऑर्डनरी पर्सनालिटी के लिए एक एक्स्ट्राऑर्डनरी कार। लैम्बोर्गिनी मुंबई ने भारत के सबसे सक्सेसफुल फिल्ममेकर रोहित शेट्टी को Urus डिलीवर की।"

कार के शौकीन हैं रोहित शेट्टी :

रोहित शेट्टी सिर्फ फिल्मों में ही शानदार कारें लेकर नहीं आते, उनका निजी कार कलेक्शन भी काफी दमदार है। रोहित के गैराज में फोर्ड मस्टैंग, रेन्ज रोवर स्पोर्ट, मसेराती ग्रैन टूरिज़्मो स्पोर्ट जैसी कई कारों ने जगह बनाई है और अब लैंबॉर्गिनी की URUS भी इस कलेक्शन का हिस्सा बन गई।

लैंबॉर्गिनी उरुस URUS की खासियत :

लैंबॉर्गिनी उरुस में 4.0-लीटर का V8 इंजन लगा है, जिससे ये कार 0-100 किमी/घंटे की रफ्तार पर पहुंचने में महज़ 3.6 सेकंड का समय लेती है। वहीं इसे 200 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ने में सिर्फ 12.8 सेकंड का समय लगता है। लैंबॉर्गिनी ने भारत में इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 3 करोड़ रुपए रखी है।

भारत में लॉन्च हुई दमदार SUV :

लैंबॉर्गिनी ने भारत में लॉन्च हुई दमदार SUV उरुस को MLB प्लैटफॉर्म पर बनाया है, जो बैंटले बेंटायगा, पॉर्श कायेन और ऑडी Q7 जैसी कारों में इस्तेमाल किया गया है।

लैंबॉर्गिनी उरुस URUS में ट्विन टर्बो इंजन :

लैंबॉर्गिनी उरुस में 4.0-लीटर का ट्विन टर्बो V8 इंजन लगाया गया है, जो कंपनी के इतिहास में पहली बार इस्तेमाल किया गया टर्बो इंजन है। यह इंजन 641 bhp पावर और 850 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। गौरतलब है कि, लैंबॉर्गिनी उरुस बेहत तेज़ रफ्तार SUV है, लेकिन कीमत के हिसाब से कंपनी ने इस कार को सिर्फ 5-सीटर कैटेगिरी में लॉन्च किया है।

रणवीर सिंह के पास रेड कलर की लैंबॉर्गिनी उरुस :

बता दें कि, अभिनेता रणवीर सिंह के पास भी लैंबॉर्गिनी उरुस है। बता दें कि, कुछ समय पहले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह रेड कलर की Lamborghini Urus SUV की राइड लेते नजर आए थे। रोहित और रणवीर के अलावा लेम्बोर्गिनी उरुस जिन लोगों ने खरीदी है उनमें अम्बानी, पूनावाला, कन्नड फिल्म एक्ट्रेस दर्शन पुनीथ राजकुमार और रनवीर सिंह भी मौजूद हैं।

रणवीर सिंह के पास रेड कलर की लैंबॉर्गिनी उरुस URUS

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT