सिम्बा का 1 साल पूरा, प्रोमो शेयर के साथ 'सूर्यवंशी' की डेट अनाउंस
सिम्बा का 1 साल पूरा, प्रोमो शेयर के साथ 'सूर्यवंशी' की डेट अनाउंस Social Media
मनोरंजन

सिम्बा का 1 साल पूरा, प्रोमो शेयर के साथ 'सूर्यवंशी' की डेट अनाउंस

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत फिल्म 'सिम्बा' के एक साल पूरे होने के अवसर पर फिल्म के निर्माता रोहित शेट्टी ने हमें 'सूर्यवंशी' के दृश्य की झलक दी है, जिसमें हम अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर को एक साथ देखेंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

इस वीडियो में इस तिकड़ी की एक झलक ने शेट्टी के कॉप-ड्रामा में उन्हें देखने के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। यह 27 मार्च, 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म निर्माताओं ने इस वीडियो को जारी करने के लिए आज का दिन सोचा है।

'सिम्बा' को रिलीज हुए एक साल हुआ :

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'सिंबा' को आज एक साल पूरे हो गए हैं। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा की है और लिखा हैं, "उनके पुलिस यूनिवर्स - 'सिंघम', 'सिम्बा' और 'सूर्यवंशी' की तीन दुनिया कैसे अक्षय कुमार के साथ उनकी अगली फिल्म में टकराएंगी।"

क्या है इस वीडियो में :

वीडियो में, हम 'सिम्बा' का एक दृश्य देखते हैं, जहां संग्राम भालेराव उर्फ ​​रणवीर खलनायक पर पंच मार रहे हैं और बाजीराव सिंघम (अजय देवगन) ऐसा करने में उनका समर्थन करते हैं। छोटी क्लिप के अंत में, तीनों सितारों, अक्षय, अजय और रणवीर को गोलियों की बौछार करते हुए देखा जाता है। यह सिलसिला छोटा है और निश्चित रूप से दर्शकों को 'सूर्यवंशी' की रिलीज के लिए उत्साहित करेगा। इस वीडियो के बाद, हम अक्षय, अजय और रणवीर को 'सूर्यवंशी' में कई विलेन मारते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

अक्षय कुमार ने भी शेयर किया वीडियो :

बता दें कि, सिंघम के साथ शुरू हुई कहानी 'सिम्बा' के साथ खुद के एक यूनिवर्स में बदल गई और यात्रा 'सूर्यवंशी' के साथ जारी है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया और लिखा, "#RohitShettyCopUniverse सिम्बा के 1 वर्ष को पॉवर-पैक तिकड़ी सिंघम, सिम्बा और #Sooryavanshi के साथ मनाते हैं। तैयार हो जाइए ... आ रही है पुलिस, 27 मार्च, 2020! को"

रणवीर सिंह ने भी शेयर किया वीडियो :

'सिम्बा' स्टार रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “इंतजार नहीं कर सकता? मुझे कुछ बताओ जो मैं नहीं जानता! Je mala mait nai te saaaaaaaaa !!!!!!"

अजय देवगन ने शेयर किया वीडियो :

सिंघम स्टार अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। अजय देवगन ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "इससे बड़ा नहीं है। मौज मस्ती, एक्शन और तीन बार मनोरंजन का आश्वासन दिया #RohitShettyCopUniverse में हमारी पसंदीदा तिकड़ी के साथ - सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी। यहाँ 'सिम्बा' का 1 वर्ष मनाया जा रहा है। http://bit.ly/RohitShettyCopUniverse… @akhaykumar"

क्लैश से बचने के लिए बदली रिलीज डेट :

आपको बता दें, रणवीर सिंह की 'सिम्बा' के आखिरी में अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की झलक दिखाई गई थी। फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। हाल ही में कुछ समय पहले ही 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी हुई है। 'सूर्यवंशी' पहले ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी, जो सलमान खान की फिल्म से क्लैश होने वाली थी। अब रोहित शेट्टी ने 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट बदल दी है और ये 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Sooryavanshi, #RohitShettyCopUniverse

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT