RRR के डायरेक्टर ने अपने कमेंट के लिए मांगी माफी
RRR के डायरेक्टर ने अपने कमेंट के लिए मांगी माफी  Social Media
मनोरंजन

RRR के डायरेक्टर ने अपने कमेंट "ऋतिक रोशन प्रभास के सामने कुछ भी नहीं हैं" के लिए मांगी माफी

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। एसएस राजामौली अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़े पुरस्कार हासिल करने के बाद सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म निर्माता अपनी पुरानी टिप्पणी के ऑनलाइन वायरल होने के बाद से चर्चा में है, जिसके बाद से फिल्म निर्माता नेटिज़न्स की आलोचना का निशाना बन गये है। ऋतिक की तुलना प्रभास से करते हुए राजामौली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमे ऋतिक रोशन के बारे में उनकी टिप्पणी के लिए फैन्स ने फिल्म निर्माता की आलोचना की है। हालांकि, उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता के लिए खराब शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए माफी मांगी हैं।

पुराने वीडियो में किया था यह कमेंट :

बता दें कि, वायरल हो रहे पुराने वीडियो क्लिप में राजामौली ने दावा किया था कि ऋतिक प्रभास के सामने 'कुछ भी नहीं' थे, जो हाल ही में रेडिट पर फिर से दिखाई दिया, "जब धूम 2 दो साल पहले रिलीज़ हुई, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि केवल बॉलीवुड ही इतनी क्वालिटी वाली फिल्में क्यों बना सकता है। क्या हमारे पास ऋतिक रोशन जैसे हीरो नहीं हैं? मैंने अभी-अभी बिल्ला के गाने, पोस्टर और ट्रेलर देखे हैं और मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं। प्रभास के सामने ऋतिक रोशन कुछ भी नहीं हैं। मैं तेलुगु सिनेमा को हॉलीवुड के स्तर पर ले जाने के लिए मेहर रमेश (निर्देशक) को धन्यवाद देना चाहता हूं।"

एस एस राजामौली का कन्फेशन :

राजामौली के वायरल हुए पुराने वीडियो के कमेंट पर डायरेक्टर ने स्वीकार किया कि 'शब्दों का चुनाव अच्छा नहीं था', अब ऑनलाइन वायरल हो गया है। कई लोग अब अपनी गलती स्वीकार करने के लिए फिल्म निर्माता की तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान ऋतिक और प्रभास की तुलना करते हुए अपनी पुरानी टिप्पणी के बारे में बात की। एसएस राजामौली ने इस कार्यक्रम में कहा, "यह बहुत पहले की बात है... मुझे लगता है कि 15-16 साल पहले की बात है। लेकिन हाँ, मेरे शब्दों का चुनाव अच्छा नहीं था, मुझे इसे स्वीकार करना होगा। मेरा इरादा उन्हें नीचा दिखाने का कभी नहीं था, मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। यह बहुत पहले की बात है।"

एस एस राजामौली के अपने पुराने कमेंट पर माफ़ी मांगने के बाद फैन्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं, डायरेक्टर के इस एक्शन ने लोगों के दिल में उनके लिए प्यार और सम्मान फिर बढ़ा दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT