बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड किया अपने नाम
बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड किया अपने नाम  Social Media
मनोरंजन

एसएस राजामौली ने न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल से बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड किया अपने नाम

Author : Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। एसएस राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म को रिलीज हुए लगभग दस महीने बीत चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के साथ ही कई अवॉर्ड्स अपने नाम किये हैं। एसएस राजामौली एक बार फिर लाइम लाइट में खड़े होने में कामयाब रहे है। हाल ही में न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स 2022 में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के रूप में सम्मानित किया गया।राजामौली की जीत ने लोगों को चौंका दिया, क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वियों में स्टीवन स्पीलबर्ग, डैरेन एरोनोफ्सकी और सारा पोली भी शामिल थे।

हॉलीवुड फिल्म समीक्षकों का पैनल :

न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड्स अत्यधिक सम्मानित हैं, क्योंकि वे सम्मानित हॉलीवुड फिल्म समीक्षकों के एक पैनल द्वारा तय किए जाते हैं। न्यूयार्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल के सदस्यों ने 1935 में समूह की स्थापना के बाद से समाचार पत्रों, पत्रिकाओं और यहां तक कि वेबसाइटों के लिए भी काम किया है। जनवरी महीने की शुरुआत में यह संगठन एक पार्टी का आयोजन करेगा, जहां ये पुरस्कार दिए जाएंगे। फिल्म निर्माता को पुरस्कार प्राप्त करते समय दर्शक उनके लिए जोर-जोर से तालियां बजा रहे थे। पुरस्कार स्वीकार करने के बाद, राजामौली ने आभार व्यक्त किया और जूरी और दर्शकों को उनकी फिल्म को पसंद करने के लिए धन्यवाद दिया।

Also Read :

एसएस राजामौली का आभार ट्वीट :

राजामौली ने कहा, "आपने बहुत से लोगों को भारत के दक्षिण में एक छोटी सी फिल्म की ओर आकर्षित किया है। उन्होंने आगे अपने परिवार को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया" डायरेक्टर ने ट्वीट में कहा - जूरी को धन्यवाद @goldenglobes दो श्रेणियों में #RRRMovie को नामांकित करने के लिए। पूरी टीम को बधाई…

आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों और दर्शकों का धन्यवाद। साथ ही उन्होंने राम चरण के ट्वीट का भी आभार प्रकट किया और रीट्वीट किया।

Also Read :

गोल्डन ग्लोब में नामांकन :

इसके अलावा, जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत आरआरआर को बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज की फिल्म के लिए एक और गोल्डन ग्लोब नामांकन मिला है। इसके अलावा, इसमें चार और क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड नामांकन बेस्ट फिल्म, बेस्ट फॉरेंन लैंग्वेज फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट विजुअल इफेक्ट हैं।

Also Read :

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT