पठान के विरोध में उतरे लोग
पठान के विरोध में उतरे लोग  Social Media
मनोरंजन

Pathaan Controversy: बेशरम रंग पर भारी पड़ा भगवा रंग, यूपी से महाराष्ट्र तक पठान के विरोध में उतरे लोग

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोन स्टारर फिल्म पठान की उड़ान पर इस समय ग्रहण लगा हुआ महसूस किया जा रहा हैं। फिल्म के रिलीज होने के पहले ही उसके सर पर इल्जामो की गठरी रख दी गई हैं। दरअसल पठान फिल्म के एक गाने ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया हैं , जिसके चलते मंत्री से लेकर छोटे संगठन भी इसके विरोध में आ गए हैं। मध्यप्रदेश के आलावा अन्य राज्यों में भी इसका जोरो से विरोध शुरू हो गया है।

भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है:

प्रदर्शनकारियों का मानना है की, पठान के गाने 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है। विरोध करने वालों का कहना है कि भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है और दीपिका इस रंग के कपड़े पहन कर बेशरम रंग के बोल वाले गाने पर डांस कर रही हैं जो कि काफी आपत्तिजनक है। भगवा जैसे पवित्र रंग का प्रयोग बिकिनी के लिए करना स्वीकार नही किया जाएगा।

इन राज्यों में हो रहा विरोध :

पठान फिल्म के गाने को अश्लील बताकर पठान के खिलाफ विरोध तथा फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग को उठाया जा रहा हैं। मध्यप्रदेश, राजस्थान बिहार, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात और महाराष्ट्र में प्रदर्शन हो रहे हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सहित पांच लोगों पर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने और अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र में प्रदर्शन

महाराष्ट्र के MLA भी उतरे विरोध में :

महाराष्ट्र बीजेपी के MLA राम कदम ने कहा है कि अगर कोई भी फिल्म हिंदू भावनाओं को आहत करेगी तो उसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनका कहना है कि महाराष्ट्र में इस समय हिंदूवादी सरकार है और ऐसी फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है। हालांकि, रामकदम का कहना है कि वे फिल्म को बैन करने की बात नहीं कर रहे, लेकिन फिल्ममेकर्स को सामने आकर इस बात पर विचार करना चाहिए कि आखिर हिंदू संत समाज को फिल्म से क्या आपत्ति है।

महाराष्ट्र के MLA भी उतरे विरोध में

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT