फिर हंसाने आ रहें हैं 'बंटी और बबली'
फिर हंसाने आ रहें हैं 'बंटी और बबली' Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

यश राज फिल्म्स की घोषणा, फिर हंसाने आ रहें हैं 'बंटी और बबली'

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • यश राज फिल्म्स की अगली फिल्म

  • सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल

  • 11 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी की वापसी

  • अगले साल रिलीज होगी फिल्म

राज एक्सप्रेस। साल 2005 में रिलीज हुई अभिनेता अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाने आ रही है। जल्द ही बड़े पर्दे पर इस फिल्म का सीक्वल 'बंटी और बबली 2' आने वाला है। इस बात की जानकारी यश राज फिल्म्स ने ट्विटर के जरिये दी। यश राज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म के जरिए सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद परदे पर वापसी करने वाली है।

यशराज फिल्म्स ने शेयर किया पोस्टर :

यशराज फिल्म्स मो आज एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के फिल्म में होने की घोषणा कर दी गई है। इसमें लिखा है, "सैफ अली खान और रानी मुखर्जी फिर एक बार अपना जादू चलाने वाले हैं।" बता दें कि, फिल्म के लिए पहले अभिषेक बच्चन को ही अप्रोच किया गया था, लेकिन दूसरे काम के चलते अभिषेक बच्चन को इस फिल्म के लिए ना कहना पड़ा।

सैफ और रानी की जोड़ी 11 साल बाद साथ :

इस फिल्म से सैफ अली खान और रानी 11 साल बाद साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म 'हम तुम' और 'ता रा रम पम', 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' जैसी हिट फिल्में देने वाली सैफ और रानी की जोड़ी को हिट माना जाता है। 'बंटी और बबली 2' को आदित्‍य चोपड़ा प्रोड्यूस तथा वरुण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म का हिस्सा बनने पर रानी ने कहा :

फिल्म 'बंटी और बबली 2' का हिस्सा बनने पर रानी मुखर्जी ने कहा, 'बंटी और बबली' को लोगों ने ढ़ेर सारा प्यार दिया था और यही कारण है कि, यशराज फिल्म्स ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया है, मुझे और अभिषेक दोनों को यश राज फिल्म्स द्वारा 'बंटी और बबली 2' में लीड रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था, मगर दुर्भाग्य से अभिषेक के साथ सब ठीक नहीं रहा और हम उन्हें फिल्म में खूब याद करने वाले हैं।

सैफ अली का कहना :

वहीं फिल्म को लेकर अभिनेता सैफ अली का कहना है कि, "बंटी और बबली 2' आज के टाइम पर सेट है। एक अलग तरह का सीक्वल है, इसकी शानदार स्क्रिप्ट ने प्रभावित किया था। यह पूरे परिवार के लिए एक साथ बैठकर एंजॉय करने वाली एक मनोरंजक फिल्म है। यही कारण है कि, मुझे यह पसंद आई और मैं इससे जुड़ गया। मुझे फिल्म में पुराने और नए बंटी-बबली के बीच के इंटररिलेशन से प्यार है। यह रिफ्रेशिंग, एक्साइटिंग और बेहद एंगेजिंग है। वैसे भी रानी के साथ काम करना काफी मजेदार रहा है। मुझे फिर से उसी रचनात्मक सहयोग का इंतजार है।"

अगले साल आएगी फिल्म :

वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'बंटी और बबली 2' को यशराज फिल्म के बैनर में बनाया जा रहा है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा गली बॉय फेम एक्टर 'सिद्धांत चतुर्वेदी' और 'शरवरी' भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT