'जवानी जानेमन' का टीजर रिलीज
'जवानी जानेमन' का टीजर रिलीज Social Media
मनोरंजन

'जवानी जानेमन' का टीजर रिलीज, रंगीन मिजाज में दिखे सैफ अली खान

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • सैफ अली खान और तब्बू स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' का टीजर रिलीज

  • ये फिल्म अगले साल 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी

  • इस फिल्म को नितिन कक्कड़ ने डायरेक्ट किया है

  • टीजर से पहले पोस्टर हो चुका है रिलीज

राज एक्सप्रेस। सैफ अली खान और तब्बू स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' का टीजर आ गया है। यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है। एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला की डेब्यू फिल्म होगी। 'जवानी जानेमन' के टीज़र में सैफ को देखकर आपको 'कॉकटेल' फिल्म याद आ जाएगी।

कैसा है टीज़र :

टीजर में सैफ अली खान को मस्त मौला और मिजाजी अंदाज में दिखाया गया है। टीजर एक डायलॉग से शुरू होता है जिसमें वो कहते हैं, शेर तब तक राजा होता है जब तक अकेला रहता है। इसके बाद वे 'ओले ओले' गाने पर कमर हिलाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद आगे फिल्म में सैफ के पिता का रोल कर रहे एक्टर कहते हैं कि जवानी में इंसान को अपने बीवी बच्चों के बारे में सोचना चाहिए।

टीज़र से पहले रिलीज हुआ था पोस्टर :

टीज़र से पहले फिल्म का पोस्टर भी सामने आया था, जिसमें सैफ अली खान दारू की बॉटल के साथ लेटे नजर आते हैं, पीछे लड़कियों के पैर नजर आ रहे हैं। सैफ के गले में प्लेबॉय वाली चेन और हाथ में टैटू बना नजर आ रहा है।

गाना 'ओले ओले' को किया गया है रीक्रिएट :

आपको बता दें कि, 'जवानी जानेमन' में अभिनेता सैफ अली खान ने अपने प्रशंसकों के लिए 90 के दशक में आई फिल्म 'ये दिल्लगी' का उनका लोकप्रिय गाना 'ओले ओले' को रीक्रिएट किया है। इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है, जबकि यश नारवेकर इसे अपनी आवाज दी है।

नए ट्रैक को लेकर बागची ने कहा :

नए ट्रैक को लेकर तनिष्क बागची ने कहा, "यह एक नया और फ्रेश वर्जन है, लेकिन हमने इसमें मूल गाने के भाव और अहसास को जिंदा रखा है। शब्बीर अहमद (गीतकार) और मैंने कई गानों पर साथ काम किया है। यह गाना भी उन्होंने ही लिखा है और इसमें उन्होंने मूल गाने के आनंद को बनाए रखा है। मूल गाने को गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने अपनी आवाज दी थी।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT