सैफ अली खान को पटौदी पैलेस के लिए चुकानी पड़ी थी मोटी रकम
सैफ अली खान को पटौदी पैलेस के लिए चुकानी पड़ी थी मोटी रकम Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

सैफ का खुलासा! पटौदी पैलेस के लिए चुकानी पड़ी थी मोटी रकम

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस को लेकर किया खुलासा।

  • पटौदी पैलेस के लिए चुकानी पड़ी थी मोटी रकम।

  • इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा।

  • फिल्म 'लाल कप्तान' में आए थे नजर।

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के नवाब के सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' हाल ही में रिलीज हुई। फिल्म को लेकर काफी उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सैफ अली खान फिर से फ्लॉप फिल्म की कगार पर आ गए हैं। फिल्म के बाद सैफ लगातार अपनी फैमिली के साथ समय बिताने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार सैफ अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

सैफ ने सुनाया किस्सा :

हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अपने पिता मंसूर अली खान की मौत के बाद का किस्सा सुनाया। सैफ की मानें, तो पिता के जाने के बाद उनका पटौदी हाउस भी किराये पर चला गया था। जिसको लेकर सैफ ने वो किस्सा सुनाया।

सैफ अली ने दिया बयान :

मिड डे से बातचीत में सैफ अली ने कहा, "मैंने सीखा है कि आप किसी की सोच के खिलाफ बहस नहीं कर सकते- चाहे वे सच हों या न हों। लोगों की एक निश्चित धारणा है। यहां तक कि, जब मेरे पिता 'मंसूर अली खान पटौदी' की मृत्यु हो गई, तो पटौदी पैलेस, नीमराणा होटल्स को किराए पर मिल गया। अमन नाथ और Francis Wacziarg होटल चलाते थे।"

पटौदी पैलेस के बदले चुकानी पड़ी थी मोटी रकम :

सैफ ने कहा, "जब फ्रांसिस का निधन हो गया, तो नीमराणा होटल्स वालों ने कहा कि, अगर मैं पटौदी पैलेस वापस चाहता हूं, तो मैं उन्हें बता सकता हूं। मैंने उनसे कहा कि, मुझे ये वापस चाहिए। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा, ठीक है, आप ये ले लो, लेकिन आपको हमें बहुत सारे पैसे देने होंगे। इसके बाद मैंने जो भी अपनी फिल्मों से कमाया था, उस पैसे से पटौदी पैलेस वापस ले लिया।"

पटौदी हाउस में मनाया था सैफ ने जन्मदिन :

बता दें कि, सैफ अली खान अक्सर अपने पटौदी पैलेस आते-जाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन भी पटौदी पैलेस में मनाया था। इस दौरान खबर आई थी कि, काफी समय के बाद जाने से सैफ रास्ता भटक गये थे, ऐसे में सैफ हरियाणा में मौजूद पटौदी पैलेस जाने के लिए एसयूवी (SUV) से जा रहे थे, लेकिन ड्राइवर ने गलत टर्न ले लिया, जिसकी वजह से इस जगह की लोकेशन को लेकर कंफ्यूज़न हो गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT