'जवानी जानेमन' की रिलीज डेट, पोस्टर आया सामने
'जवानी जानेमन' की रिलीज डेट, पोस्टर आया सामने Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

फिर बदली 'जवानी जानेमन' की रिलीज डेट, पोस्टर आया सामने

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता सैफ अली खान और तब्बू की आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' को लेकर शुरुआत से ही चर्चा में हैं। इस फिल्म में दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर नई खबर यह है कि, 'जवानी जानेमन' की रिलीज़ डेट एक बार फिर बदल दी गई है। इसकी जानकारी पूजा एंटरटेनमेंट के ट्विटर अकाउंट के मिली है।

इस दिन रिलीज होने वाली थी फिल्म :

आपको बता दें कि, फिल्म 'जवानी जानेमन' पहले 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है, अब यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फरवरी से पहले यह फिल्म 29 नवंबर, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को स्थगित कर दिया गया। पोस्टर सामने आते ही ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है। अभिनेत्री तब्बू के फैंस इस पोस्टर को #Tabu के नाम से ट्रेंड कर रहे हैं।

सामने आया पोस्टर :

नई रिलीज़ डेट की घोषणा करने के साथ, निर्माताओं ने टीज़र पोस्टर का भी जारी किया है। ये फिल्म एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म में वो सैफ अली खान की बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में तब्बू की अहम भूमिका होगी।

तरण आदर्श ने भी शेयर किया पोस्टर :

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की जानकारी देते अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "न्यू रिलीज डेट: #जवानी जानेमन अब और पहले 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. ...... स्टार्स- सैफ अली खान, आलिया और तब्बू..... डायरेक्टेड बाई नितिन कक्कड़....... प्रोड्यूज्ड बाई जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जय शेवकरमानी।"

फिल्म की कहानी :

'जवानी जाने मन' एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में पिता-बेटी के रिश्ते की कहानी को पर्दे पर बखूबी दिखाया जाएगा। इस फिल्म को जैकी भगनानी, सैफ की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवकरमानी की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है। सैफ और तब्बू इससे पहले 1999 में आई फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' में एक साथ काम कर चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT