ये है सैफ अली खान के फिटनेस का राज
ये है सैफ अली खान के फिटनेस का राज Social Media
मनोरंजन

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने बताया अपनी फिटनेस का राज

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • फिल्म 'लाल कप्तान' को लेकर चर्चा में सैफ अली खान

  • ट्रेलर हो चुका है रिलीज

  • नागा साधू के किरदार में सैफ अली खान

  • वजन घटाने का बताया तरीका

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के नवाब यानी एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल कप्तान' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके लुक को लेकर काफी बातें हो रही हैं। इन दिनों गौर करने वाली बात यह है कि, सैफ अली खान अपनी आने वाली लगभग सभी फिल्मों में अपनी प्रेजेंट उम्र से काफी छोटे नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान ने वजन घटाने के तरीके को बताया है।

इसे देते हैं अपने फिटनेस का क्रेडिट :

आपको बता दें कि, हाल ही में सैफ अली खान ने अपने वजन घटाने के खास तरीके के बारे में बात करते हुए बताया कि, वो अपने फिटनेस की क्रेडिट घर के बने खाने और बेसिक वर्कआउट रूटीन को देते हैं। सैफ के अनुसार बिना किसी ट्रेनर और न्यूट्रीशियनिस्ट के उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन सेल्फ मेड है।

सोर्स का कहना :

सैफ अली खान से जुड़े एक सोर्स का कहना है, " काफी समय से सैफ अली खान जिस तरह के रोल कर रहे हैं, उन सभी में उन्हें फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन की काफी जरूरत पड़ी है। फिर चाहे वो सेक्रेड गेम्स सीज़न 1 हो या उनकी आने वाली फिल्म तानाजी। इसके अलावा उन्हें नागा साधू के किरदार के लिए दाढ़ी में भी देखा गया था। सेक्रेड गेम्स, तानाजी और फ़िल्म लाल कप्तान की शूटिंग पूरी करने के बाद सैफ अली खान ने फिल्म जवानी जानेमन के लिए अपनी फिजिक पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

सैफ अली खान का वर्क फ्रंट :

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो सैफ अली खान आने वाले दिनों में फिल्म 'लाल कप्तान' में नजर आएंगे जो कि 18 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सैफ अली खान नागा साधू के किरदार में हैं जो कि, काफी खतरनाक है। ट्रेलर में सैफ घोड़े पर बैठकर एक आदमी को घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के निर्माता आनंद एल राय हैं। इस फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT