एमसी स्टेन को भड़काया साजिद खान ने, अर्चना मारेंगे थप्पड़
एमसी स्टेन को भड़काया साजिद खान ने, अर्चना मारेंगे थप्पड़ Social Media
मनोरंजन

Bigg Boss16: एमसी स्टेन को भड़काया साजिद खान ने, क्या अर्चना पर फूटेगा गुस्सा

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। बिग बॉस के घर में कोई एक दिन ऐसा नहीं हो सकता जब हर कोई शांतिपूर्ण, खुश और किसी के खिलाफ शिकायत के बिना हो। पिछले एपिसोड में, हमने अर्चना गौतम और एमसी स्टेन को फिर से हॉर्न बजाते देखा। अब, शो का नए प्रोमो केवल संकेत देता है कि घर के अंदर मामला और भी खराब हो सकता है। हालांकि, अंदर के तनावपूर्ण माहौल के बीच, शिव और अब्दु के साथ के पल न केवल घर के अन्य सदस्यों के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी राहत और हंसी लाएंगे।

साजिद ने उकसाया स्टेन को :

चैनल द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो वीडियो में, देख सकते हैं कि एमसी स्टेन अर्चना गौतम के साथ अपनी लड़ाई के बाद अपनी इच्क्षा से बाहर निकलना चाहते हैं। वह गुस्से में दिखाई देते है और यहां तक कि फर्नीचर को भी फेंकते और गुस्सा उतारते हुए दिखाई देते है। हालाँकि, यह साजिद खान है जो उन्हें उकसाते है। उनका सुझाव है कि स्टेन को बाहर निकलने के बजाय अर्चना को थप्पड़ मारना चाहिए। इसके बाद, रैपर गुस्से से आगे बढ़ते है, शिव को उसे कुछ गलत करने से रोकने की कोशिश करते देखा जा सकता है। क्या स्टेन अर्चना को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है, या घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है? ये आज रात के एपिसोड में जानेंगे।

अब्दु और शिव मजेदार पल :

बिग बॉस ने अब्दु लीला का घर में स्वागत किया। यह मूल रूप से अब्दु रोज़िक है, जो अपने सिर पर दुपट्टा रखते है और लड़की होने का नाटक करते है। वह मजाक करते है कि वह शिव ठाकरे के साथ एक लंबी ड्राइव पर जाना चाहते है, और अब्दु ने दोस्ताना तरीके से शिव को थप्पड़ मारने से पहले एक दूसरे के साथ इश्कबाजी की। घर के अंदर तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए, यह एक मजेदार पल था और प्रशंसकों ने शिवदू की केमिस्ट्री को पसंद किया।

पिछले एपिसोड में कप्तानी का कार्य हुआ और अब्दु विजेता और घर के नए कप्तान के रूप में उभरे। इस हफ्ते के नॉमिनेशन में टीना दत्ता, साजिद खान, शालिन भनोट, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, श्रीजिता डे और सुम्बुल तौकीर खान हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT