Salaam Venky Screening
Salaam Venky Screening Social Media
मनोरंजन

Salaam Venky Screening: आमिर खान का All Gray Look हुआ वायरल, काजोल के इंडियन लुक ने बाँधा समां

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। काजोल की अपकमिंग फिल्म Salaam Venky Screening का आयोजन बुधवार रात मुंबई में किया गया। सलाम वेंकी के निर्माताओं ने इसके कलाकारों और क्रू मेम्बर्स और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ चुनिंदा मेहमानों के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की थी।इस इवेंट में आमिर खान समेत कई लोकप्रिय सितारे शामिल हुए।

लोकप्रिय अभिनेत्री काजोल की मुख्य भूमिका वाली स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा दर्शको के देखने के लिए तैयार है। प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल-निर्देशक रेवती एक लंबे अंतराल के बाद एक साथ फिल्म प्रोजेक्ट से वापसी कर रही हैं। मर्दानी फिल्म अभिनेता विशाल जेठवा फिल्म में वेंकी नाम का किरदार निभा रहे हैं। सलाम वेंकी ट्रेलर की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक इसके अंतिम दृश्य में लोकप्रिय स्टार आमिर खान की विशेष उपस्थिति थी।

सलाम वेंकी के बारे में-

K.R. Srikantha Murthy की किताब 'द लास्ट हुर्रा' (The Last Hurrah) पर आधारित यह फिल्म सुजाता के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बीमार बेटे को पूरी तरह से जीने देने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ करती है। काजोल फिल्म में सुजाता की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें विशाल जेठवा उनके बेटे वेंकी की भूमिका में हैं। फिल्म में राहुल बोस, प्रकाश राज, अहाना कुमरा, राजीव खंडेलवाल, कमल सदना और अन्य सपोर्टिंग रोल (Supporting Role) में शामिल है।

सलाम वेंकी की स्क्रीनिंग में शामिल हुई हस्तियां :

सलाम वेंकी के कलाकारों और क्रू मेम्बर के साथ, काजोल की मां और अनुभवी अभिनेत्री तनुजा, बहन तनिशा मुखर्जी, अभिनेता- वॉइस आर्टिस्ट शरद केलकर, दृश्यम 2 अभिनेत्री इशिता दत्ता और उनके पति, अभिनेता वत्सल शेठ, अभिनेता-हास्य अभिनेता वरुण शर्मा सहित कई लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई, क्रिकेटर युवराज सिंह और कई अन्य लोगों ने स्क्रीनिंग कार्यक्रम में भाग लिया।

नए अंदाज में नजर आये फिल्म एक्टर्स :

फिल्म की प्रमुख महिला काजोल, एक बॉर्डर वाली ग्रे साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैरून ब्लाउज और मैचिंग शॉल के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने मेसी बन, स्टेटमेंट चोकर और डेवी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। दूसरी ओर निर्देशक रेवती ऑफ-व्हाइट सिल्क साड़ी में शाही लग रही थीं। रेवती निर्देशित फिल्म में कैमियो भूमिका निभाने वाले आमिर खान ने स्क्रीनिंग इवेंट में अपने नए लुक से धमाल मचा दिया।

आमिर खान डेनिम जैकेट और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट पहना हुआ था। सफ़ेद दाढ़ी और मूछों में उनका swag वाला लुक लोगो का ध्यान खींच रहा था, आमिर के साल्ट एंड पेपर वाले लुक ने लोगों की खूब वाह-वाही लूटी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT