सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया 'बिग बॉस 13' के विनर का खुलासा
सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया 'बिग बॉस 13' के विनर का खुलासा Social Media
मनोरंजन

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने किया 'बिग बॉस 13' के विनर का खुलासा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का विवादित शो 'बिग बॉस 13' अपने फिनाले के बिलकुल करीब आ चुका है। सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक लोगों के बीच विनर को लेकर बातें चल रही हैं। 'बिग बॉस' विनर को लेकर सब अपने-अपने कयास लगा रहे हैं। वहीं अब एक ऐसी चौंकाने वाली बात सामने आई है। आपको बता दें कि, शो के होस्ट सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने 'बिग बॉस 13' के विनर के नाम को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

क्या कहा शेरा ने :

'बिग बॉस 13' के फैन पेज पर एक तस्वीर के साथ 'बिग बॉस 13' के विनर के नाम को लेकर एक खुलासा किया है। शेरा ने 'बिग बॉस' को लेकर कहा है, "सिद्धार्थ शुक्ला मेरा पसंदीदा है। अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेंगी। दर्शकों के मुताबिक, सिद्धार्थ को हरा पाना नामुमकिन है। इस तरह शेरा ने भी इशारे-इशारों में 'बिग बॉस' के संभावित विनर का नाम बताया दिया है। वैसे भी फैन्स साइट पर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का जादू खूब धूम मचा रहा है।

बहुत खुश हो गए सिद्धार्थ के फैंस :

शेरा का यह बयान सामने आने के बाद से सिद्धार्थ के फैंस बहुत खुश हो गए हैं। वहीं उनके विरोधियों की बात करें, तो वह इसे फेक बता रहे हैं। जो भी सच हो, लेकिन इस पोस्ट के सामने आने के बाद से थोड़ा तहलका तो जरूर मचा है। बाकी ये फेक है या नहीं यह, तो वक्त ही बताएगा।

सलमान ने फाइनल कराये 'बिग बॉस 13' के टॉप 5 :

बीते दिन रविवार को शो को होस्ट करने गए सलमान खान ने टॉप 5 तय करने के लिए कहा। सलमान खान ने एक टास्क के तहत घरवालों को पहले बहुमत और बाद में आपसी सहमति से टॉप 5 का चुनाव कर लेने को कहा। असल में पहले माहिरा शर्मा को यह कहते सुना गया था कि, शहनाज और आरती में यह बात हो रही थी कि, 'बिग बॉस' सिद्धार्थ शुक्ला जीत रहे हैं। दूसरे नंबर पर आसिम, तीसरे पर शहनाज और चौ‌थे पर रश्मि और पांचवें पर आरती सिंह की बात चल रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT