सलमान खान के बॉडीगार्ड 'शेरा' का शिवसेना में प्रवेश
सलमान खान के बॉडीगार्ड 'शेरा' का शिवसेना में प्रवेश Social Media
मनोरंजन

सलमान खान के बॉडीगार्ड 'शेरा' शिवसेना में हुए शामिल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • सलमान खान का बॉडीगार्ड 'शेरा' का शिवसेना में प्रवेश।

  • उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष, आदित्य ठाकरे रहे मौजूद।

  • ट्विटर द्वारा दी जानकारी।

  • महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होगा मतदान।

राज एक्सप्रेस। महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बॉडीगार्ड 'गुरमीत सिंह', जिन्हें शेरा के नाम से जाना जाता है, पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष, आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए। शेरा ने शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में मुंबई में अपने आवास मातोश्री में पार्टी में शामिल हुए। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने पार्टी का स्वागत शिव बंधन में किया।

शिवसेना ने ट्विटर हैंडल पर दी जानकारी :

बता दें कि, शिवसेना ने औपचारिक रूप से अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात जानकारी दी है। यह जानकारी देर रात शिवसेना के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की गई। शिवसेना के ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "गुरमीत सिंह उर्फ ​​शेरा जी, अभिनेता और सलमान खान जी के वफादार, शिवसेना पार्टी प्रमुख, आज मातोश्री निवास पर हैं। श्री। शिवसेना ने उद्धव साहब ठाकरे और युवा सेना प्रमुख @Authackeray की उपस्थिति में एक सार्वजनिक घोषणा की।"

सलमान का विश्वसनीय है शेरा :

शेरा को सलमान खान के सबसे करीबी और आखिरकार विश्वसनीय के रूप में जाना जाता है। शेरा पिछले छह सालों से सलमान खान के अंगरक्षक है और वो हमेशा सलमान का सपोर्ट करते हैं। विधानसभा अपने चुनाव अभियान की घोषणा करने वाली है। आज विधानसभा चुनाव के अंतिम दिन, यह कहा जा सकता है कि, शेरा चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे।

राज्य भर में विधानसभा चुनाव का माहौल :

वर्तमान में राज्य भर में विधानसभा चुनावों का माहौल बना हुआ है। अभियान का आज अंतिम दिन है। प्रत्येक पार्टी के बड़े नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। जनसभाओं में मशहूर हस्तियों की मदद से भी वोट मांगे जाते हैं। इसलिए, शिवसेना अंतिम दिन अंतिम प्रचार रैली में शिवसेना के मतदाताओं से अपील करने की संभावना है। इसके अलावा, आज शाम 5 बजे से सभी प्रचार बंद हो जाएंगे। इसलिए शाम 5 बजे तक सभी पार्टियां चुनाव का प्रचार करेंगी। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और मतों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT