सलमान के दबंग की एनिमेटेड सीरीज जल्द होगी रिलीज
सलमान के दबंग की एनिमेटेड सीरीज जल्द होगी रिलीज Social Media
मनोरंजन

सलमान के दबंग की एनिमेटेड सीरीज जल्द होगी रिलीज, अरबाज खान ने बताया

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'दबंग' जल्द ही एनिमेटड सीरीज में रिलीज होगी। सलमान के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। उनकी सुपरडुपर हिट फिल्म 'दबंग' एक नए अंदाज में आ रही है। दबंग जल्द एनिमेटेड सीरीज में रिलीज होने जा रही है। इसके दो सीजन होंगे। पहले सीजन में 52 एपिसोड होंगे। प्रत्येक एपिसोड आधे घंटे का होगा। निर्माता इसे रिलीज करने लिए विभिन्न ओटीटी मंचों से बातचीत कर रहे हैं।

अरबाज खान ने बताया:

फिल्म निर्माता अरबाज खान ने कहा कि 'दबंग' की सबसे अच्छी बात यह है कि, वह पूरे परिवार का मनोरंजन करती है और इस सीरिज को आगे बढ़ाने का सबसे सही तरीका एनिमेशन ही था।

अरबाज ने कहा, ''इस माध्यम से आपको कहानी बयां करने में रचनात्मक स्वतंत्रता मिलती है और हम लंबी कहानियों की बजाय छोटी-छोटी कहानी पर ध्यान केन्द्रित कर सकते हैं। चुलबुल का किरदार काफी व्यापक है और एनिमेशन के जरिए इसे एक नए अंदाज में दिखाया जाएगा।"

कॉज्मोस-माया कर रहा है सीरीज का निर्माण:

एनिमेशन स्टूडियो 'कॉज्मोस-माया' इसका निर्माण कर रहा है। अरबाज ने कहा , ''हम खुश हैं कि हम 'कॉज्मोस-माया" के साथ काम कर रहे हैं, जो लाखों दिल जीत चुका है।"

इस एनिमेटेड सीरिज में सलमान के अलावा सोनाक्षी के किरदार रज्जो, दिवंगत विनोद खन्ना के किरदार प्रजापति और 'दबंग' के तीनों भाग के खलनायक छेदी सिंह (सोनू सूद), बच्चा भइया (प्रकाश राज) और बाली (सुदीप) को भी दिखाया जाएगा।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT