Salman Khan
Salman Khan RE
मनोरंजन

Salman Khan ने फैंस को दी ईदी, नई फिल्म 'Sikandar' का किया अनाउंसमेंट

Author : Akash Dewani

हाइलाइट्स :

  • सलमान खान (Salman Khan) ने फैंस को दी ईदी

  • ईद 2025 पर आने वाली अपनी नई फिल्म सिकंदर (Sikandar) का किया अनाउंसमेंट

  • साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) होंगे प्रोडूसर

मुंबई, महाराष्ट्र। ईद का मौके हो और सलमान खान (Salman Khan) की ईदी ना हो ऐसा हो नहीं सकता। इस साल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की कोई भी फिल्म नहीं आ रही थी लेकिन उन्होंने अपने फैंस को ईद 2025 पर आने वाली अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' (Sikandar) की अनाउंसमेंट कर ईदी दे दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म सिकंदर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो... आप सभी को ईद मुबारक! इस फिल्म का निर्देशन ग़जनी और हॉलिडे जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले साउथ मूवी इंडस्ट्री के एआर मुरुगादॉस (AR Murugadoss) करने वाले है।

Salman Khan Sikandar

अगली ईद पर अपनी फिल्म देखने का किया आग्रह :

सलमान (Salman Khan) ने जनता से आग्रह किया कि वे अगले साल सिकंदर (Sikandar) को देखने आने से पहले इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्में, अजय देवगन की 'मैदान' (Maidaan) और अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) देखें। मैदान और बड़े मियां छोटे मियाँ कल एक ही दिन रिलीज़ हुई है जहाँ अजय देवगन की फिल्म को ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

सलमान खान ने 12 मार्च को अपने ट्विटर एक्स हैंडल पर इस फिल्म की घोषणा सबसे पहले की थी जहां उन्होंने कहा था कि एक बहुत ही रोमांचक फिल्म के लिए असाधारण प्रतिभाशाली, एआर मुरुगादॉस और मेरे दोस्त, साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ने पर खुशी है। 'सिकंदर', 'किक', 'जुड़वा' और 'मुझसे शादी करोगी' जैसी फिल्मों में अपने ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर साथ आने वाले है। इस बीच, एआर मुरुगादॉस ने 'गजनी' से हिंदी में डेब्यू किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी' का भी निर्देशन किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT