सलमान खान और जैकलीन का नया गाना Tere Bina
सलमान खान और जैकलीन का नया गाना Tere Bina Neha Shrivastava -RE
मनोरंजन

सलमान खान और जैकलीन का नया गाना Tere Bina, जल्द रिलीज होगा टीज़र

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री में दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के भाई यानि सलमान खान लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। लोगों की मदद करने के साथ-साथ वो लोगों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए सलमान खान ने 'प्यार करोना' सॉन्ग गाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब जल्द वो अपने फैंस के लिए एक दूसरा गाना लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम 'तेरे बिना' है, इस गाने को भी सलमान खान ने अपनी आवाज दी है। जल्द ही इस गाने का टीजर आने वाला है। इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगीं।

सलमान खान ने दी जानकारी:

इस बात की जानकारी सलमान खान ने एक वीडियो में दी। बता दें, इससे पहले एक्टर का 'प्यार करोना' गाना रिलीज हुआ था। सलमान खान के इस सॉन्ग को फैन्स का काफी प्यार मिला था। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जैकलीन के साथ गाने के बारे बात करते हुए नजर आ रहें हैं।

जैकलीन फर्नांडिस के साथ इंटरव्यू देते हुए सलमान कह रहे हैं, "एक गाना मेरे जेहन में थे, तो मैंने सोचा कि, इस समय में गाने को रिलीज कर ही देते हैं, तो हमारी बिल्डिंग गैलेक्सी के अंदर एक हमारे बचपन का दोस्त रहता है, जिसका नाम है अज्जू भाटिया, तो जब उन्होंने यह सॉन्ग सुनाया, मुझे बहुत पसंद आया।"

सलमान खान ने यह भी कहा, "हमें शूटिंग करने में लगभग चार दिन लग गए, हालांकि, हमने इस फॉर्महाउस की प्रॉपर्टी को ज्यादा नहीं दिखाया है, क्योंकि मैं इसे दिखाना नहीं चाहता।" जब जैकलीन ने इसके पीछे का कारण पूछा, तो सलमान ने कहा, "यह मेरा घर है। "जैकलीन ने इस गाने के बारे में बताया कि, यह शानदार है। तीनों लोग मिलकर इस गाने को बना रहे हैं। सलमान खुद इस गाने को डायरेक्‍ट कर रहे हैं और खुद प्रोड्यूसर भी हैं। उन्‍होंने इस गाने को गाया भी है।

फॉर्म हाउस पर हुई शूटिंग:

आपको बता दें, 'तेरे बिना' गाने की शूटिंग सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही की। वीडियो में सलमान बता रहे हैं कि इस गाने की शूटिंग में उन्हें 4 दिन लगे। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स उनके अपकमिंग सॉन्ग के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT