भतीजे की मौत से इमोशनल हुए सलमान खान
भतीजे की मौत से इमोशनल हुए सलमान खान Social Media
मनोरंजन

भतीजे की मौत से इमोशनल हुए सलमान खान, ट्वीट कर जताया दुःख

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसी बीच सलमान खान के परिवार के लिए दुःख भरी खबर सामने आई है। खबर यह है कि, सलमान खान के भतीजे (कजिन भाई के बेटे) अब्दुल्लाह खान का निधन हो गया है। अब्दुल्ला के निधन की खबर सुनते ही सलमान खान का परिवार शोक में डूबा हुआ है। सलमान खान के अपने सोशल मीडिया पर दुःख जाहिर किया है।

सलमान खान ने जाहिर किया दुःख:

अभिनेता सलमान खान ने अपने भतीजे के निधन पर दुःख जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। सलमान ने खुद अब्दुल्लाह के साथ फोटो शेयर की और लिखा, "हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा।"

फेफड़ों में इन्फेक्शन के कारण हुई मौत:

खबरों के मुताबिक, सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला की मौत फेफड़ों में हुए इन्फेक्शन के कारण से हुई है। बता दें, अब्दुल्ला को कोकिला धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

बॉडी बिल्डर थे अब्दुल्ला:

बता दें कि, अब्दुल्ला एक मशहूर बॉडी बिल्डर थे। सलमान और उनका रिश्ता बहुत ही खास था। उन्हें सलमान के सबसे करीबी लोगों में माना जाता था। सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग के ट्रेनिंग साथ में की थी।

डेजी शाह ने जताया शोक:

अभिनेत्री डेजी शाह ने अब्दुल्ला के निधन पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट करके शोक जताया है। उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। डेजी शाह ने लिखा, "मेरे बेस्ट फ्रेंड, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी।"

ज़रीन खान ने भी जताया शोक:

डेजी शाह के अलावा अभिनेत्री ज़रीन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्लाह की एक तस्वीर शेयर कर शोक जताया है। उन्होंने उर्दू में कैप्शन लिखा हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT