सलमान ने रीक्रिएट किया 'मैंने प्यार किया' का ये सीन
सलमान ने रीक्रिएट किया 'मैंने प्यार किया' का ये सीन Social Media
मनोरंजन

सलमान ने रीक्रिएट किया 'मैंने प्यार किया' का ये सीन, वीडियो वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। सलमान खान की डेब्यू फिल्म 'मैंने प्यार किया' तो सबको याद ही होगी। फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी सभी ने बहुत पसंद की थी। फिल्म के एक सीन को सलमान ने हाल ही में रीक्रेट किया है, लेकिन उसमें एक ऐसा ट्विस्ट है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो के साथ सलमान खान ने लिखा है कि, अगर ये फिल्म आज बनती को कैसी होगी।

इस सीन को किया रिक्रिएट:

आपको बता दें कि, इस सीन के दौरान सलमान खान कांच के सामने खड़े रहते हैं और बैकग्राउंड में भाग्यश्री की आवाज सुनाई देती है। ओरिजिनल सीन में सलमान आते हैं और कांच पर लगी चिट्ठी को पढ़ने के बाद इमोशनल होकर वहां भाग्यश्री के होंठो के निशान को चूम लेते हैं, वहीं रीक्रिएटेड सीन में सलमान आते हैं और लिपिस्टिक के निशान पर सैनिटाइजर डालकर उसे रुमाल से पोंछ देते हैं। इस तरह सलमान ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को सैनिटाइज करने का संदेश भी दिया है।

इंस्टाग्राम पर किया शेयर:

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपना ये वीडियो को शेयर किया है। सलमान ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "अगर मैंने प्यार किया अब रिलीज होती तो, हैपी ईस्टर। अच्छे से रहें सुरक्षित रहें।' सलमान ने जो सीन रीक्रिएट किया वो फिल्म में उस सिचुएशन पर होता है, जब भाग्यश्री, सलमान के घर से चली जाती हैं और उनके लिए एक चिट्ठी छोड़कर जाती हैं, जिसमें लिखा है, 'प्रेम.. तुम्हारे सवालों का जवाब शायद मैं नहीं हूं, प्यार की इस निशानी को अपने हाथों से मिटा देना, मैं इसकी हिम्मत नहीं जुटा पाई, नहीं जुटा पाई।"

फार्महाउस में फंसे हैं सलमान खान:

लॉकडाउन के कारण सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। वे यहां कुछ दिनों के लिए गए थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद अपने मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट नहीं जा पाए और उन्हें पनवेल में रहना पड़ा। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे घोड़े को चारा खिलाते दिख रहे हैं, लेकिन उसे खिलाने से पहले वह खुद ही चारा खाने लगते हैं। सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "ब्रेकफास्ट विद माय लव।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT