'हवा सिंह' का पोस्टर
'हवा सिंह' का पोस्टर Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

सलमान खान ने शेयर किया सूरज पंचोली की फिल्म 'हवा सिंह' का पोस्टर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने सूरज पंचोली अभिनीत नई फिल्म 'हवा सिंह' का पोस्टर जारी किया। यह फिल्म प्रसिद्ध भारतीय मुक्केबाज हवा सिंह की बायोपिक है। सलमान खान द्वारा अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में पेश किए गए सूरज पंचोली ने अथिया शेट्टी के साथ फिल्म 'हीरो' से डेब्यू किया। सलमान खान सुभाष घई के साथ फिल्म हीरो के सह-निर्माता थे।

कैसा है पोस्टर :

रिलीज इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "हवा से बातें करेगा सिंह #HawaSinghBiopic." पोस्टर में सूरज बॉक्सिंग रिंगनुमा घेरे में बड़े ग्लास से लस्सी पीते नजर आ रहे हैं और उन्होंने शरीर पर सिर्फ लंगोट पहन रखी है। फिल्म की शूटिंग हरियाणा में होगी और ये जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

प्रकाश नांबियार द्वारा निर्देशित :

फिल्म 'हवा सिंह' को प्रकाश नांबियार द्वारा निर्देशित किया जाएगा और कमलेश सिंह कुशवाहा और सैम एस फर्नांडीस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा। फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी।

कैप्टन हवा सिंह की बायोपिक :

सच्ची घटनाओं पर बन रही ये फिल्म भारत के मशहूर हैवीवेट बॉक्सर हवा सिंह की बायोपिक होगी, जिन्हें 'फादर ऑफ द इंडियन बॉक्सिंग' भी कहा जाता है। फिल्म में गांव से निकले एक लड़के का बॉक्सिंग की दुनिया में बड़ा नाम बनने तक का सफर दिखाया जाएगा। कैप्टन हवा सिंह ने 1966 और 1970 के एशियाई खेलों में हैवीवेट वर्ग के लिए स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने 1961 से 1972 तक लगातार 11 बार नेशनल चैंपियनशिप जीती थी। हवा सिंह का जन्म हरियाणा में दिसंबर 1937 में हुआ था। उनकी मृत्यु अगस्त 2000 में हुई।

'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान खान :

अगर सलमान खान की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म 'राधे' में एक बार फिर से सलमान एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 'वांटेड' के बाद सलमान इस नई फिल्म के साथ निर्देशक प्रभुदेवा के साथ वापसी करने जा रहे हैं, फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT