सलमान खान कर रहे 'नच बलिए 10' लाने की तैयारी, जज होंगी करिश्मा
सलमान खान कर रहे 'नच बलिए 10' लाने की तैयारी, जज होंगी करिश्मा Social Media
मनोरंजन

Nach Baliye 10 : सलमान खान कर रहे 'नच बलिए 10' को लाने की तैयारी, जज होंगी करिश्मा

Kavita Singh Rathore

Nach Baliye 10 : डांस पर आधारित बहुचर्चित शो 'नच बलिए' एक बार फिर अपने दर्शकों को लुभाने जल्द आने वाला है। इस नए सीजन को पेश करने की तैयारियां जोरों पर हैं। जो कि, बोलीवुड के भाई जान सलमान खान द्वारा की जा रही हैं। आने वाला शो का नया सीजन दसवां सीजन होगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि, अब तक नच बलिए के प्रसारित हुए 9 सीजन को जिस तरह जनता का प्यार और सपोर्ट मिला है वैसा ही इसे भी मिलेगा।

'नच बलिए 10' को भी प्रोड्यूस करेंगे सलमान :

दरअसल, पिछले कुछ समय से स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'नच बलिए 10' (Nach Baliye 10) को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी। वहीँ, अब इससे जुड़ी खबर यह सामने आई है कि, एक बार फिर इस शो को सलमान खान ही प्रोड्यूस करने वाले हैं। खबरों की मानें तो इस बार आने वाले दसवें सीजन में जज के तौर पर दिग्गज अभिनेत्री करिश्मा कपूर नज़र आएंगी। इसके अलावा यह शो अक्टूबर 2022 के बीच में टीवी पर प्रसारित किया जा सकता है। हालांकि, इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन खबर यह है कि, यह अक्टूबर तक लाइव किया जा सकता है। क्योंकि, शो की पटकथा लिखी जा चुकी है। चैनल और प्रोडक्शन हाउस के बीच एक महीने की लंबी चर्चा के बाद इसे स्वीकृत कर लिया गया है। बता दें, पिछले सीजन को भी सलमान ने प्रोड्यूस किया था।

जज होंगी करिश्मा :

खबरों की मानें तो, इस बार जज के रूप में इस शो में अभिनेत्री करिश्मा कपूर नजर आने वाली है। साथ ही उनके साथ जज होने की जिम्मेदारी कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और वैभवी मर्चेंट भी संभल सकते हैं। हालांकि, इससे पहले नौवें सीजन की जज की कुर्सी पर रवीना टंडन और अहमद खान बैठा करते थे और पिछले सीजन के विनर रिंस नरूला और युविका चौधरी रहे थे। नौवां सीजन 19 जुलाई से 3 नवंबर, 2019 तक चला गया था। इस सीजन को मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा ने होस्ट किया था। बता दें, इस शो में कपल में डांस किया जाता है।

शो का फॉर्मेट :

शो के फॉर्मेट को लेकर सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "इस बार मेकर्स सेलिब्रिटीज के साथ फैंस को भी लेकर आएंगे और उनका मुकाबला दूसरी जोड़ियों से होगा। पिछले साल कॉन्सेप्ट एक्स कपल्स का था। ऑडिशन के बाद चयनित फैंस को फाइनल किया जाएगा और उन्हें मशहूर हस्तियों द्वारा टास्क दिया जाएगा। जो खुद को सबसे बड़ा प्रशंसक साबित करेगा, उसे सेलिब्रिटीज के साथ कंटेस्टेंट बनाया जाएगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT