Sushant Singh Rajput, Sanjana Sanghi
Sushant Singh Rajput, Sanjana Sanghi Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह पर लगा था MeToo का आरोप, संजना ने बताई सच्चाई

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह केस : कुछ महीने पहले फिल्म इंडस्ट्री में #MeToo अभियान चला था, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं का नाम सामने आया था। उस समय सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी इसमें आया था। सुशांत उस वक्त फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर रहे थे और कहा जा रहा था कि, शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस संजना सांघी संग बदतमीजी की है। एक्टर से जुड़ी कुछ कहानियां मीडिया में आयीं। हालांकि संजना सांघी ने बताया था कि, ऐसा कुछ भी नहीं है। अब एक बार फिर से उन्होंने इस पर बात की है।

संजना सांघी ने किया खुलासा :

पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में संजना सांघी ने बताया कि, सबको लगता है कि, इसके चलते सुशांत को परेशानी हुई, लेकिन मैं भी उतना ही ज्यादा परेशान थी। हमें अपना-अपना सच पता था। मुझे पता है कि, वे मेरे लिए क्या मायने रखते थे और सुशांत को भी पता था कि हम दोनों की बॉन्डिंग कैसी है। हम लोग रोज सेट पर शूटिंग के लिए होते थे। जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं।

संजना सांघी ने आगे कहा कि, इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत के साथ उनकी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया। संजना ने कहा कि, उन दोनों के बीच कभी कुछ नहीं बदला क्योंकि कोई ऐसी अप्रिय घटना हुई ही नहीं थी। उन्होंने कहा कि, हम सब सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाए कि, हमारे बीच सब ठीक है? हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे लेकिन जब ऐसी खबरें आई थीं, तो हमें थोड़ा अजीब लगा कि, आखिर लोगों के सामने सच कैसे रखे। ये अजीबोगरीब स्थिति थी।

वहीं अगर फिल्म 'दिल बेचारा' की बात करें, तो फिल्म ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। उनके निधन के बाद से ही नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स की बहस को लेकर इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT