ऋषि कपूर के निधन से बहुत दुखी हैं संजय दत्त
ऋषि कपूर के निधन से बहुत दुखी हैं संजय दत्त Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ऋषि कपूर के निधन से बहुत दुखी हैं संजय दत्त, लिखा इमोशनल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के माचो मैन अभिनेता संजय दत्त दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के बहुत ही करीबी थे। अब उनके निधन के बाद वो गमगीन हैं और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं। संजय का कहना है कि, इस बात से उन्हें उबरने में लंबा वक्त लगेगा कि, ऋषि कपूर अब नहीं रहे। संजय ने ऋषि कपूर जिन्हें वो अपना बड़ा भाई मानते थे, की याद में एक भावपूर्ण नोट लिखा, जिनका पिछले हफ्ते ल्यूकेमिया से काफी लंबे समय से जूझने के बाद निधन हो गया।

संजय दत्त ने लिखा इमोशनल नोट:

आपको बता दें कि, संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "एक बात जो चिंटू सर ने मुझे सिखाई थी वह ये कि हमेशा किसी चीज को चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ करो! इस बात से उबरने में मुझे थोड़ा लंबा वक्त लगेगा कि, चिंटू सर अब हमारे बीच नहीं रहे। वह हमेशा मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह रहे हैं। यकीन नहीं होता कि वह चले गए हैं।"

बता दें कि, संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में उनका किरदार रणबीर कपूर ने निभाया था। फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। बताया जाता है कि, फिल्म का ट्रेलर देखकर रणबीर का नाम लेकर ऋषि कपूर की आंखों में आंसू आ गए थे।

अभिनेता ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल गुरुवार को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में हुआ था। उन्हें तबीयत बिगड़ने पर एक रात पहले ही भर्ती करवाया गया था। ऋषि के निधन की ख़बर सुनकर भी संजय दत्त के दुख की कोई सीमा नहीं रही। उन्होंने एक लम्बा सा नोट लिखकर ऋषि को श्रद्धांजलि दी थी।

अस्थियों का किया विसर्जन:

रणबीर ने निधन के बाद पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया। इस मौके पर वह अपनी मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी के साथ नजर आए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT