संजय दत्त-आदित्य ठाकरे
संजय दत्त-आदित्य ठाकरे Social Media
मनोरंजन

आदित्य ठाकरे को मिला संजय दत्त का साथ, कहा-वह मेरे छोटे भाई की तरह है

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • आदित्य ठाकरे के समर्थन में उतरे संजय दत्त

  • आदित्य ठाकरे को दी शुभकामनाएं

  • वीडियो किया शेयर, हो रहा है वायरल

  • पहली बार चुनावी मैदान में उतरे युवा नेता आदित्य ठाकरे

राज एक्सप्रेस। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय बाकी है। ऐसे में हर कोई अपनी पार्टी के प्रचार में जुटा हुआ है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में पहली बार चुनावी मैदान में उतरे शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे का समर्थन किया है।

संजय दत्त ने दी शुभकामनाएं :

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में पहली बार चुनावी मैदान में उतरे शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे को जीत के लिए शुभकामनाएं दीं। बीते दिनों राजनीति और चुनावी दंगल में न उतरने की बात बोलने वाले संजय दत्त अब खुलकर आदित्य ठाकरे के साथ आ चुके हैं।

शेयर किया वीडियो :

बता दें कि, संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आदित्य ठाकरे का समर्थन कर रहें हैं। संजय दत्त ने एक वीडियो में आदित्य ठाकरे को कहा राजानीति का उभरता हुआ सितारा। उन्होंने कहा कि, "आदित्य ठाकरे मेरे छोटे भाई की तरह हैं। उन्होंने आगे कहा कि, वह बाला साहेब ठाकरे जी के वंश से आते हैं, जिन्होंने मेरा और मेरे परिवार का बहुत सहयोग किया और वह मेरे लिए एक पिता की तरह थे। मैं यह कभी नहीं भूल सकता। उद्धव भाई भी उनकी ही तरह हैं। आदित्य के लिए मैं दिल से चाहता हूं कि वह जीतें, क्योंकि हमें डायनेमिक यंग लीडर्स की जरूरत है।"

इस दिन होगा चुनाव :

बता दें कि, शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे एवं युवा शिवसेना प्रमुख (29) आदित्य वर्ली विधानसभा क्षेत्र से मैदान में हैं। गौरतलब है कि, महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए 21 अक्टूबर को मतदान किए जाएंगे। आदित्य चुनावी दंगल में उतरने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT