संजय लीला भंसाली का पहला म्यूजिक एल्बम आउट
संजय लीला भंसाली का पहला म्यूजिक एल्बम आउट Social Media
मनोरंजन

संजय लीला भंसाली का पहला म्यूजिक एल्बम आउट, कई दिग्गज गायकों ने दी आवाज

Raj News Network

राज एक्सप्रेस: डायरेक्शन की दुनिया में दबदबा बनाने के बाद महान निर्देशक संजय लीला भंसाली अब संगीत की दुनिया में कदम बढ़ा रहे हैं। देवदास, पद्मावत, गंगूबाई काठियावाडी जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्माण करने वाले संजय लीला भंसाली ने अपने पहले संगीत एल्बम 'सुकून' को 7 दिसंबर, 2022 को रिलीज कर दिया है। यह म्यूजिक एल्बम सभी लीडिंग स्ट्रीमिंग एप्स और सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस म्यूजिक एल्बम में देश के जाने-मानें 9 सिंगरों को अपनी आवाज का जादू बिखरेते हुए देखा जा सकता है।

आपकी आत्मा के लिए हमारे दिल का टुकड़ा: भंसाली

मिली जानकारी के अनुसार, इस म्यूजिक एल्बम में 9 गाने हैं, जिन्हें श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, पापोन, प्रतिभा बघेल, शैल हदा और मधुबंती बागची की मधुर आवाज में गाया गया है। गाने सभी म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

संजय लीला भंसाली ने खबर की घोषणा करने के लिए भंसाली प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर किया साथ ही सिंगर्स की म्यूजिक एल्बम से सम्बंधित फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, यहां आपकी आत्मा के लिए हमारे दिल का एक टुकड़ा है! #SanjayLeelaBhansali द्वारा बनाया गया पहला म्यूजिक एल्बम #Sukoon का आनंद लें, अभी सुनें: https://bit.ly/SukoonOnSpotify

अपने पहले म्यूजिक एल्बम 'सुकून' को बनाने के प्रयास के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा कि, "कोविड के कठिन समय के बीच दो साल, मैंने "सुकून" बनाने के दौरान शांति, शांति और प्यार पाया। मुझे आशा है कि आप भी सुनते समय वही पाएंगे। अपने इस म्यूजिक एल्बम में, संजय ने तबला, बांसुरी, गिटार, सारंग, सितार और हारमोनियम सहित कई अलग-अलग संगीत म्यूजिक यंत्रों को साउंडट्रैक में शामिल किया है। सारेगामा इंडिया के निर्देशक विक्रम मेहरा ने कहा, "हम संजय लीला भंसाली के साथ सहयोग कर खुश है, और एक बार फिर उनकी मेहनत 'सुकून' के माध्यम से सामने आ रही हैं, यह म्यूजिक जगत के सर्वश्रेष्ठ गायकों की सुरीली आवाज़ का पिटारा है।

भंसाली बेहतरीन निर्देशक के साथ संगीतकार-

जानकारी के लिए बता दे, आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था साथ ही, वो इस फिल्म के संगीतकार भी बने और लोकप्रिय गीत Dholida सहित फिल्म के सभी छह ट्रैक बनाए।'पद्मावत' के लिए भंसाली को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर केटेगरी में नेशनल अवॉर्ड भी मिला है। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाल ने पिछले साल फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किए हैं, और वर्तमान में अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' नामक एक पीरियड ड्रामा हैं, उस पर काम कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT