भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा
भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

भंसाली की अगली फिल्म बैजू बावरा, अजय देवगन आएंगे नज़र

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की सिंघम स्टार अजय देवगन को लेकर अगली फिल्म बनाने वाले हैं, फिल्म का नाम है 'बैजू बावरा' है। संजय लीला भंसाली ने अब अपनी आने वाली दूसरी फिल्म की घोषणा कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की जानकारी:

फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी।

अजय देवगन आएंगे नज़र:

बताया जा रहा है कि, ‘बैजू बावरा’ म्यूजिक लेजंड मैवरिक मैस्ट्रो के बदला लेने की कहानी पर आधारित होगी। फिलहाल, इस प्रॉजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि, फिल्म के लिए अजय देवगन से भंसाली की बात चल रही है। इससे पहले दोनों फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के लिए साथ आए थे, जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय भी अहम किरदारों में थे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर वर्ष 2021 में रिलीज होगी।

पहले भी आ चुकी है बैजू बावरा:

बता दें कि, 'बैजू बावरा' नाम से हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म 1952 में निर्देशक विजय भट्ट ने बनाई, जिसमें भारत भूषण और मीना कुमारी लीड रोल में थे। बैजू बावरा एक गुमनाम गायक की कहानी है, जो मुगल बादशाह अकबर के दरबारी नवरत्नों में से एक तानसेन से अपनी पिता की मृत्यु का बदला लेना चाहता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT