सुशांत सिंह सुसाइड केस
सुशांत सिंह सुसाइड केस Syed Dabeer-RE
मनोरंजन

सुशांत सिंह सुसाइड केस: संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी पुलिस

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस उनकी आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। अब खबरे हैं कि, पुलिस इस मामले में निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ कर सकती है। फिलहाल पुलिस इस मामले में 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' की अभिनेत्री संजना सांघी से पूछताछ की थी।

आपको बता दें कि, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की चार फिल्‍में सुशांत को ऑफर हुई थी, लेकिन बाद में उन्हें फिल्‍मों से हटा दिया गया था। हालांकि टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने सूत्र के हवाले से लिखा था कि, दोनों के बीच अच्‍छी बॉन्डिंग थी। दोनों चार फिल्‍मों में काम करनेवाले थे, लेकिन डेट्स की प्रॉब्‍लम्‍स की वजह से ऐसा हो नहीं पाया।

रामलीला फिल्म सुशांत को हुई थी आफर:

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' सबसे पहले सुशांत को ऑफर हुई थी। मगर, डेट की समस्या के कारण ऐसा हो नहीं पाया, जिसके बाद इस फि‍ल्म में अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका के लिए कास्ट किया गया। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

बता दें कि, पुलिस पहले ही सुशांत और यशराज फिल्‍म्‍स के कॉन्‍ट्रैक्‍ट की कॉपी मंगवा चुकी है। वायआरएफ के दो अध‍िकारियों समेत कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर से भी पूछताछ हो चुकी है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि भंसाली से पूछताछ के बाद यशराज फिल्‍म्‍स के कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर को दोबारा बयान दर्ज करने बुलाया जा सकता है।

संजना सांघी से हुई पूछताछ:

इससे पहले मंगलवार को पुलिस ने सुशांत की आख‍िरी फिल्‍म 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी को पूछताछ के लिए बुलाया था। करीब 9 घंटे की पूछताछ में संजना ने पुलिस को बताया कि फिल्‍म की शूट‍िंग के दौरान सुशांत बेहद सामान्‍य नजर आते थे। उन्‍हें देखकर यह नहीं लगा कि वह डिप्रेशन में हैं। हालांकि, संजना ने यह भी बताया कि मीटू मूवमेंट के दौरान सुशांत और उनको लेकर फर्जी खबरें फैलाई गई थीं और सुशांत को बदनाम करने की साजिश हुई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT