सान्या मल्होत्रा द ग्रेट इंडियन किचन रीमेक में आएंगी नजर
सान्या मल्होत्रा द ग्रेट इंडियन किचन रीमेक में आएंगी नजर Social Media
मनोरंजन

सान्या मल्होत्रा द ग्रेट इंडियन किचन रीमेक में आएंगी नजर

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और एक्टर टर्न्ड प्रोड्यूसर हरमन बावेजा सम्मोहक कहानियों के पीछे उभरती आवाज के साथ एक और विचार-सिद्ध स्टोरी लेकर आ रहे हैं। द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी और अब इस बहुप्रतीक्षित परियोजना की घोषणा कर दी गई है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, सान्या मल्होत्रा ने कहा, "एक अभिनेत्री के रूप में, द ग्रेट इंडियन किचन में जो किरदार मैं निभाने जा रही हूं, वैसा किरदार मैंने कभी किया ही नहीं है। मैं अपनी भूमिका पर काम शुरू करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इसमें बहुत सारी परतें हैं और इसकी बारीकियां भी हैं। मैं हरमन और आरती के साथ काम करने के लिए भी उत्सुक हूं।"

परियोजना के बारे में हरमन बावेजा ने कहा, "द ग्रेट इंडियन किचन से एक निश्चित रहस्यमय गुण जुड़ा हुआ है। मैं इसे संपूर्ण संतुलन के साथ पैन इंडिया दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट और कंटेंट से चलने वाला ड्रामा बनाना चाहता हूं। मैं सान्या और आरती के साथ सहयोग करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं।”

फिल्ममेकर आरती कदव ने कहा, "मैं हरमन और सान्या के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। हमारे बीच अद्भुत तालमेल है। यह सबसे कसकर लिखी गई पटकथाओं में से एक है और मैं ड्रामा में अपनी आवाज जोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।"

फिलहाल इस परियोजना और बाकी कलाकारों के बारे में अधिक जानकारी जल्दी बाहर आने की उम्मीद है। इसके अलावा, हरमन बड़े पैमाने पर रेस्क्यू मिशन फिल्म, कैप्टन इंडिया के निर्माण में व्यस्त हैं, जो कि कार्तिक आर्यन अभिनीत, हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, रोनी स्क्रूवाला और बावेजा स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT