आनंद एल राय की अगली फिल्म की घोषणा, पहला पोस्टर जारी
आनंद एल राय की अगली फिल्म की घोषणा, पहला पोस्टर जारी Social Media
मनोरंजन

आनंद एल राय की अगली फिल्म की घोषणा, पहला पोस्टर जारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कुछ दिन पहले यह जानकारी सामने आई थी कि, सारा अली खान अभिनेता धनुष के साथ आन्नद एल राय की अगली फिल्म के लिए काम कर रही हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि, अक्षय कुमार भी इस फिल्म में शामिल हो गए हैं। अब फिल्म में तीनों को कास्ट करने की घोषणा की गई है, फिल्म का नाम 'अतरंगी रे' है। फिल्म में सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का लुक सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

महज 10 मिनट में कहा हां :

बता दें कि, इस फिल्म से सारा अली खान पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। एक इंटरव्यू के दौरान 'अतरंगी रे' के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, "आनंद एल राय संग काम करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। जिस तरह से वो अपनी स्टोरीज को दिखाते हैं, उसकी मैं हमेशा से प्रशंसा करता आया हूं। जब वो मेरे सामने फिल्म की स्टोरी सुना रहे थे, तो मैंने 10 मिनट में हां कर दी थी। ये एक चैलेंजिंग कैरेक्टर है, लेकिन उसी के साथ ये मेरे लिए काफी स्पेशल रोल है और इसके लिए मेरा दिल मना नहीं कर पाया।"

फिल्म में अक्षय की भूमिका बहुत खास है और दर्शकों को यह बहुत पसंद आएगी। बोर्ड में खेल बदलने वाले अभिनेता होने के बारे में पूछे जाने पर, आनंद एल राय ने कहा, "अक्षय जैसे एक सुरक्षित अभिनेता को इस तरह की भूमिका निभानी चाहिए। वह लिफाफे को आगे बढ़ा रहे हैं और हमेशा चुनौतियों के लिए तैयार रहते हैं।"

आनंद एल राय का कहना :

इस फिल्म के बारे में आनंद एल राय कहते हैं, "इस तरह के किरदारों के लिए अक्षय कुमार जैसा सुरक्षित अभिनेता बिल्कुल मुफीद है। फिल्म में उनका किरदार बहुत बहुत खास होने वाला है और मुझे पक्का भरोसा है कि, दर्शक उनके इस रूप पर पक्का लट्टू हो जाएंगे। अक्षय लगातार खुद को एक अभिनेता के तौर पर बेहतर करते जा रहे हैं और मेरी इस फिल्म को उनके जैसे परिपक्व कलाकार की ही जरूरत थी।"

ऐसा है पोस्टर :

आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेता धनुष ने डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ फिल्म 'रांझना' में काम किया था। वहीं फिल्म से जुड़ी तस्वीरों के बारे में बात करें तो पहली तस्वीर में सारा अली खान धनुष और अक्षय के बीच में खड़ी हैं और अक्षय-धनुष सारा को गालों पर किस कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में तीनों सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं।

ऋतिक रोशन को किया गया था अप्रोच :

आपको बता दें कि, इस फिल्म के लिए आनंद एल राय ने पहले ऋतिक रोशन को अप्रोच किया था, लेकिन उनकी भूमिका छोटी होने के कारण ऋतिक ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। ऋतिक के फिल्म रिजेक्ट करने के बाद ये ऑफर अक्षय कुमार के पास गया और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी। माना जा रहा है कि, फिल्म में मुख्य कहानी धनुष और सारा अली खान की ही होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT