Sara Ali Khan Workout Video
Sara Ali Khan Workout Video Neha Shrivastava -RE
मनोरंजन

सारा अली खान ने फैंस को किया मोटीवेट, शेयर किया वर्क आउट वीडियो

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन चल रहा है, जिसकी वजह से आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी घरों में बंद हैं। लॉकडाउन में सभी सितारें सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने प्रसंशकों से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी इंस्टाग्राम के जरिए लोगों से जुड़ी हुईं हैं और लॉकडाउन के इस मुश्किल समय में अपने इंस्पिरेशनल पोस्ट्स से लोगों का हौसला बढ़ा रही हैं। इसी बीच सारा ने अपनी एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस वर्कआउट से उनके फैंस खासा इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं।

शेयर की ये वीडियो:

सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "हल्के बोझ के लिए प्रार्थना न करें। पीठ के मस्सल के लिए काम कीजिए। उम्मीद के साथ उठो और संतुष्टि के साथ सो जाओ। अपने आप को हारने मत देना। अगर गिर जाओगे तो फिर से उठ जाना और आगे बढ़ते रहना।"

इससे पहले सारा अली खान ने अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने मेकअप किया हुआ है और बहुत ही क्यूट लग रहीं हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "मेरे सपनो की रानी हमेशा मैं ही थी।"

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आए थे। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में 'कुली नंबर वन' और 'अतरंगी रे' शामिल हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT