तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखा पोस्ट
तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखा पोस्ट Social Media
मनोरंजन

तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखा पोस्ट, एक्ट्रेस ने किया रिप्लाई

Author : Sudha Choubey

तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। तापसी पन्नू इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों से जुड़े थ्रोबैक फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही तापसी ने अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह के साथ की गई फिल्म 'बदला' के सेट से एक पुराना फोटो शेयर किया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अमृता सिंह ने लिए एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा, जिस पर अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान ने रिएक्ट किया है।

तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्ट:

तापसी पन्नू ने अपने नोट में लिखा, "यह फोटो मैंने तब खींचा, जब हम 'बदला' के इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। अमृता सिंह के साथ शूटिंग का पहला दिन था। मुझे नहीं पता कि, जो मुझमें सरदारनी है या हमारे जीवन पर काबू ना कर पाने का तरीका, वह हमें जोड़ता है। उनको एक्साइटेड और नर्वस देखकर जो डेब्यूटेंट की तरह अपने सीन को अच्छे से अच्छा देना चाहती थी और डायरेक्टर को अपने पूरे ध्यान के साथ सुन रही थीं, जिससे वह सीन अच्छा दे सकें।"

उन्होंने इस पोस्ट में आगे लिखा है, "उनको इस तरह देखकर काफी अच्छा लगा। वह उन दुर्लभ एक्ट्रर्स में से एक हैं, जिनकी परफॉर्मेंस में काफी गहराई है। मैं उस दिन उनके साथ फोटो खिंचवाना चाहती थी, लेकिन वह अपनी भारी लाइन्स की तैयारी करने में लगी हुई थी। जबकि मेरे पास उस सीन में कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं था, इसलिए मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती थी।"

तापसी पन्नू ने अमृता सिंह के लिए लिखा पोस्ट

अमृता सिंह ने किया रिप्लाई:

आपको बता दें कि, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। इसलिए सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तापसी के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, "बहुत सारा धन्यवाद तापसी, अम्मा ने तुम्हें बड़ी वाली जादू की झप्पी भेजी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT