'अतरंगी रे' में होगा सारा अली खान का डबल डोज
'अतरंगी रे' में होगा सारा अली खान का डबल डोज Social Media
मनोरंजन

'अतरंगी रे' में होगा सारा अली खान का डबल डोज, ऐसा होगा किरदार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में कुछ हफ़्ते पहले ही डायरेक्टर आंनद एल राय ने अपनी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की घोषणा करने के साथ दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। फैंस फिल्म में साउथ सुपरस्टार धनुष, अक्षय कुमार और सारा को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे फिल्म से एक नई खबर सामने आई है, जिसको सुनने के बाद फैंस और भी बेसब्र हो जायेंगे। खबर यह है कि, फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान का डबल रोल होगा।

सारा अली खान का करैक्टर :

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में सारा अली खान का करैक्टर बिहार का होगा, जो धनुष से रोमांस करेंगी। फिल्म में धनुष दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। वहीं आनंद एल राय ने बताया कि, अक्षय का रोल फिल्म में बेहद महत्वपूर्ण है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों सारा अली खान से रोमांस करेंगे, लेकिन यह लव ट्रायएंगल नहीं होगा। यह लव स्टोरी अलग-अलग जगहों पर चलेगी।

डबल रोल में सारा अली खान :

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'अतरंगी रे' में अभिनेत्री सारा अली खान डबल रोल में दिखाई देंगी। फिल्म में दो कहानी अलग-अलग समय पर समानांतर रूप से दिखाया जायेगा। एक सूत्र ने बताया कि, अतरंगी रे मुख्यत: लव स्टोरी होगी, लेकिन इसमें ह्यूमर भी होगा। स्टोरी लाइन ऐसी होगी, जिसकी कोशिश पहले किसी फिल्म मेकर ने नहीं की है। स्क्रिन प्ले में दो रोमांस होंगे जो अलग-अलग टाइम लाइन में होंगे, लेकिन एक दूसरे के समानांतर चलेंगे। फिल्म में सारा अली खान का डबल रोल होगा।

सारा और धनुष को अप्रैल में ज्वाइन करेंगे अक्षय :

बता दें कि, अगले महीने बिहार में 'अतरंगी रे' की शूटिंग की जाएगी। इसके बाद मधुराई में एक और कार्यक्रम होगा। फिल्म इस बारे में है कि, उत्तर और दक्षिण में प्यार कैसे माना जाता है। अक्षय कुमार अप्रैल में सारा और धनुष के साथ जुड़ेंगे। फिल्म को 80-90 दिनों में खींचा जाएगा और यह जुलाई तक खत्म हो जाएगा। यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे 2021 रिलीज की जाएगी। हाल ही में वेलेंटाइन डे 2020 को सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT