ससुराल सिमर का
ससुराल सिमर का Social Media
मनोरंजन

'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघनी ने संगीता संग रचाई शादी,देखें फोटो

Author : Sudha Choubey

'ससुराल सिमर का' फेम ऐक्टर मनीष रायसिंघन ने अपनी को-स्टार और गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से शादी कर ली है। उन्होंने 30 जून 2020 को अपनी बेस्ट फ्रेंड और को-स्टार अविका गौर के बर्थडे पर सात फेरे लिए। शादी को लेकर मनीष काफी एक्साइटेड दिखे। हाल ही में मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की वर्चुअल मेहंदी सेरेमनी भी हुई, जिसमें उनके रिश्तेदारों के अलावा दोस्त अविका गौर ने भी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा लिया।

बता दें कि, मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने गुरुद्वारे में शादी की है। शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। सामने आई इन तस्वीरों में मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। शादी में संगीता ने ब्राइट पिंक कलर का पटियाला सूट पहना था, जबकि मनीष रायसिंघन ने पिंक और वाइट कलर के कुर्ता पजामा के साथ पर्पल कलर की जैकेट पहनी।

'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघनी ने संगीत संग रचाई शादी

बहुत कम लोग हुए शामिल:

सामने आई इन तस्वीरों में मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान मास्क पहने नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से शादी में मात्र 10 लोग ही शामिल हुए हैं। मीडिया को पोज देने के लिए भी दोनों ने मास्क नहीं उतारा। मनीष रायसिंघन ने एक हाथ में सैनिटाइजर, तो दूसरे हाथ में तलवार पकड़ी हुई थी।

मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने कुछ इस तरह से गुरुद्वारे पहुंचकर वाहेगुरु का आर्शीवाद लिया है। मनीष और संगीता ने नई जिंदगी के ढ़ेर सारी दुआएं मांगी हैं। फेरों के वक्त भी दोनों ने मास्क पहना हुआ था। वहां मौजूद बाकी मेहमान भी मास्क पहने नजर आए। मनीष और संगीता ने शादी में कोरोना के प्रति पूरी सेफ्टी बरती।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT