शाहरुख खान ने देर रात हिमंत बिस्वा सरमा को किया फोन
शाहरुख खान ने देर रात हिमंत बिस्वा सरमा को किया फोन Social Media
मनोरंजन

फिल्म 'पठान' पर विवाद बढ़ता देख शाहरुख खान ने देर रात हिमंत बिस्वा सरमा को किया फोन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। एक तरफ जहां फैंस शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी के लिए बेकरार है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म का विरोध भी हो रहा है। वहीं, फिल्म 'पठान' पर विवाद बढ़ता देख शाहरुख खान ने देर रात हिमंत बिस्वा सरमा को फोन किया है। इसकी जानकारी हिमंत बिस्वा सरमा ने खुद दी है।

हिमंत बिस्वा ने ट्वीट कर कही बात:

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि, शाहरुख खान ने 'पठान' की स्क्रीनिंग को लेकर उनसे बात की है। हिमंत बिस्वा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने आज सुबह 2 बजे फोन किया और गुवाहाटी में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कोई घटना होने पर चिंता व्यक्त की। मैंने उन्हें आश्वासन दिया है कि कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम जांच करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि, ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।"

क्या है मामला:

दरअसल, 'बेशरम रंग' गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पर सवाल उठ रहे हैं और इसमें बदलाव की मांग की जा रही है। बता दें, असम के कई शहरों में फिल्म का विरोध हो रहा है। बजरंग दल के कार्यकर्ता व्यापक हिंसक विरोध प्रदर्शन में उतर आए हैं। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुवाहाटी के नरेंगी में एक सिनेमा हॉल में भी तोड़फोड़ की है। इस दौरान फिल्म के पोस्टर भी जलाए गए।

इस वजह से आया सीएम के पास शाहरुख का फोन:

जानकारी के लिए बता दें कि, शाहरुख खान की तरफ से यह फोन तब आया, जब एक दिन पहले सीएम ने फिल्म को लेकर बयान जारी किया था। उन्होंने कहा कि, वह किसी शाहरुख खान को नहीं जानते हैं। यहां तक ​​कि, उन्होंने फिल्म देखने से भी इनकार कर दिया था। अब शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री को फोन कर फिल्म के खिलाफ चल रहे हिंसक प्रदर्शनों पर चिंता जताई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT