Web Series Betaal Trailer Release
Web Series Betaal Trailer Release Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

शाहरुख खान की वेब सीरीज 'बेताल' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉक डाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण एक तरफ जहां फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है और नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो पा रही हैं। वहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए नई-नई सीरीज़ और फिल्म रिलीज कर रहा है। जल्द ही इस कड़ी में शाहरुख खान की नई वेब सीरीज़ ‘बेताल’ भी रिलीज होगी। हाल ही में शाहरुख खान की वेब सीरीज बेताल का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। ‘बेताल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। फर्स्ट लुक के बाद अब इस सीरीज़ का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

शाहरुख खान ने किया शेयर:

'बेताल' का ट्रेलर खुद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। उन्होंने ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है, "आप राक्षसों से युद्ध करने के लिए कितनी दूर जाएंगे? हमारी दूसरी वेबसीरीज बेताल, एक हॉरर और थ्रिलर कहानी, 24 मई को रिलीज होने वाली है।"

ये कलाकार आएंगे नजर:

आपको बता दें कि, 'बेताल' को पैट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है, इससे पहले पैट्रकि ग्राहम ने राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर सीरीज गुल को भी डायरेक्ट किया था। वहीं इस सीरीज में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, शाहरुख खान के मुताबिक, यह वेब सीरीज इसी महीने 24 मई को रिलीज होगी।

सीरीज़ की कहानी:

सीरीज़ की कहानी की, तो यह बेताल नाम की पहाड़ी की कहानी है, जहां एक गुफा को दोबारा खोला जा रहा है। गांव वालों का मानना है कि, यह पहाड़ी खून के प्यासे दो शताब्दी पुराने ईस्ट-इंडिया कंपनी के कर्नल और उसकी बटालियन से शापित है। CIPD इस जॉम्बी की फौज से लड़ने पहुंच जाती है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT