Shah Rukh Khan's Mumbai office refurbished into quarantine
Shah Rukh Khan's Mumbai office refurbished into quarantine Social Media
मनोरंजन

क्‍वारंटीन जोन में बदला शाहरुख खान-गौरी का ऑफिस, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के चलते सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। बॉलीवुड स्टार्स भी फैन्स से लॉकडाउन का पालन करने के लिए कह रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड के सभी स्टार्स अपने हिसाब से लोगों की मदद भी कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और गौरी खान ने अपना 4 मंजिला ऑफिस बीएमसी को क्वारन्टीन सेंटर बनाने के लिए दे दिया है। इस ऑफिस से लोगों की मदद होगी। ऑफिस को क्वारन्टीन सेंटर बना दिया गया है। इसका एक वीडियो सामने आया है।

गौरी खान ने किया है शेयर:

आपको बता दें कि, शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "इस ऑफिस को रीफर्बिश्‍ड किया गया। यह क्‍वारंटीन जोन है, जिसमें जरूरतमंदों को जरूरी चीजें मुहैया कराई जा रही हैं। हमें कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एक होकर मजबूती के साथ खड़े होना चाहिए।"

सभी को पसंद आ रहा है यह वीडियो:

बता दें कि, गौरी खान का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और उनके इस फैसले का लोग स्वागत भी कर रहे हैं। शाहरुख खान की संस्था ने भी गरीब लोगों की खाने की जिम्मेदारी भी उठाई है। इस ऑफिस में फिलहाल 22 बेड लगाए गए हैं। जिन्हें तय दूरी के तहत रखा गया है।

बीएमसी ने कहा था शुक्रिया:

बीते दिनों शाहरुख और गौरी को उनकी इस पहल के लिए बीएमसी ने शुक्रिया कहा था। शुक्रिया अदा करते हुए बीएमसी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर लिखा, "हम शाहरुख खान और गौरी खान को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने जरूरी सामानों से लैस अपनी इस चार मंजिला निजी कार्यालय की पेशकश क्वारंटाइन बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों के लिए की, ताकि हमारी क्वारंटाइन कैपसिटी को बढ़ाया जा सके। उनकी यह मदद विचारशील है और हमें यह समय से मिली है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT