Pathaan Trailer
Pathaan Trailer Social Media
मनोरंजन

Pathaan Trailer: एक्शन से भरपूर शाहरुख खान की 'पठान', सोशल मीडिया में आया तूफान, तोड़े रिकार्ड्स

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस।"एक सोल्जर ये नहीं पूछता की देश ने उसके लिए क्या किया है, वो ये पूछता है की वो देश के लिए क्या कर सकता हैं। जय हिंद।"

यह डायलॉग है शाहरुख खान सबसे ज्यादा चर्चित और इस महीने 25 तारीख को आने वाली 'पठान' मूवी के ट्रेलर का है। पठान का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है, साथ ही इसमें मूवी में रॉ के वह एजेंट्स जिनका कभी नाम सामने नहीं आ पाता है उनको एक ट्रिब्यूट भी दिया गया है। ट्रेलर में फिल्म के अंदर के सभी किरदारों का परिचय कराया जाता है और साथ सबसे पहले ही यशराज फिल्म्स के 'Spy Universe' की भी पुष्टि कर दी जाती है। ट्रेलर को लोगों द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर आया तूफान

यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर और इंस्टाग्राम समेत सारे सोशल मीडिया पर सुनामी आ गई है। ट्विटर में पठान ट्रेलर पर लोग अपने कमेंट्स और प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्विटर पर अभी तक शाहरुख खान और पठान ट्रेलर नाम ट्रेंडिंग पर सबसे ऊपर चल रहा है। वहीं हर बार की तरह बॉयकॉट पठान के ट्रेंड्स भी शुरू हो गए है। पठान का ट्रेलर विश्व ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैं।

तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड

यूट्यूब प्लेटफार्म पर पठान के ट्रेलर ने रिलीज़ होने से पहले ही सबसे तेज़ 1 लाख लाइक्स पाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था, लेकिन ट्रेलर के रिलीज़ हो जाने के बाद पठान ट्रेलर 5 लाख लाइक्स पाने वाली सबसे तेज़ ट्रेलर बन चुका हैं।

एक नज़र ट्रेलर पर :

ट्रेलर रिलीज के दो घंटे में रिकॉर्ड व्यूज :

पठान के ट्रेलर के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटे में वायरल हो गया। मात्र दो घंटे के अंतराल में इस ट्रेलर को 36 लाख व्यूज मिल चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT