I For India
I For India Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

I For India में शाहरुख ने गाया गाना, बेटे अबराम ने कहा बस करो

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस वक्त दुनियाभर में लॉकडाउन चल रहा है। इस लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के सभी कलाकारों ने I For India कॉन्सर्ट का आयोजन किया। इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे अक्षय कुमार, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन और कई कलाकारों ने हिस्सा लिया। कॉन्सर्ट का समापन शाहरुख खान ने अपने गाने ‘सब सही हो जाएगा’ से किया।

शाहरुख खान ने यह गाना ऐसे अंदाज में गाया कि, आखिर में खुद उनके बेटे अबराम खान ने कह दिया कि, पापा बस बहुत हो गया। शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

शाहरुख खान ने शेयर किया वीडियो:

बता दें कि, इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, "सब सही हो जाएगा। संगीत, गीत और रातभर काम करने के लिए बादशाह, साइनी राज और आई फोर इंडिया का अत्यंत आभारी हूं। एडिट करने के लिए सुनील आपको धन्यवाद। इतना सब क्योंकि मैं गा सकूं। अब भाई, लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा। अबराम कह रहा है, पापा अब बहुत हो गया। पर सब सही हो जाएगा।"

माधुरी दीक्षित ने गाया ये गाना:

माधुरी दीक्षित का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो फेमस हॉलीवुड सिंगर Ed Sheeran का मोस्ट फेमस सॉन्ग ‘परफेक्ट’ गाती हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में माधुरी खड़े होकर गाना गा रही हैं और उनके पीछे उनके बेटे पियानो बजा रहे हैं।

आमिर खान ने भी गाया गाना:

आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर 'जीना' इसी का नाम है गाया। इस गाने के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिलीं।

इन सितारों ने भी किया परफॉर्मेंस:

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी इस कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया और गिटार के साथ शानदार परफॉर्मेंस दी। वही इस कॉन्सर्ट में आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म विक्की डोनर का फेमस सॉन्ग 'पानी द रंग देख के' गाकर इस कॉन्सर्ट में भाग लिया। आयुष्मान के अलावा वरुण धवन, ऐश्वर्या राय जैसे कई सितारों ने परफॉर्मेंस दी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT