शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट
शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट Social Media
मनोरंजन

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, लिखा इमोशनल पोस्ट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बीते दिन बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का खादिजा अजीम का निधन हो गया है। शाहिद कपूर का भाई और अभिनेता ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर नानी की तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस तस्वीरों में खादिजा अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ईशान के इस पोस्ट पर उनकी नानी की आत्मा की शांति की कामनाएं कर रहे हैं। बता दें कि, खादिजा नीलिमा अजीम की मां थीं।

इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल पोस्ट :

ईशान ने तीन फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा, "अम्मी .. आपने हम सभी में बुद्धि, अग्नि, ज्ञान, दृढ़ता,...उद्देश्य और अर्थ को पैदा किया। स्वतंत्रता सेनानी, लेखक, अनुवादक, संपादक .. बहन, पत्नी, मां, मौसी, दादी, दोस्त, विश्वासपात्र - आप बहुत कुछ थीं और बहुत कुछ। वे अब आपको अपने जैसा नहीं बनाते। मैंने अपने जीवन में तुम्हें पाकर खुद को धन्य माना।

ईशान खट्टर ने भी लिखा पोस्ट :

साथ ही ईशान खट्टर के पिता ने भी खादिजा अजीम को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने लिखा, "एक संपूर्ण महिला, जीवन के प्रति वे काफी सकारात्मक थीं, उनका और उनके पति अनवर अजीम साहब का मेरे जीवन में काफी प्रभाव रहा और आज मैं जो भी हूं, वो बनने में दोनों के प्रभाव का बड़ा योगदान रहा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी।"

ईशान खट्टर के आने वाले फिल्मों की बात करें, तो वो तब्बू संग ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ में रोमांस करते नजर आने वाले हैं। वहीं, ईशान, अनन्या पांडे संग फिल्म ‘खाली-पीली’ में नजर आएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT