वेकेशन से लौटे Shahid Kapoor
वेकेशन से लौटे Shahid Kapoor Social Media
मनोरंजन

वेकेशन से लौटे Shahid Kapoor में दिखी फैमिली मैन की झलक, बच्चों की तस्वीर लेने पर किया मना

Author : Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर के लिए एक प्यार करने वाले पति और अपने बच्चों मीशा कपूर व ज़ैन कपूर के लिए एक बिंदास डैडी हैं। अपनी व्यस्त लाइफ से समय निकाल कर 4 जनवरी को शाहिद कपूर वाइफ मीरा और बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए। जहाँ मीडिया वाले उनकी तस्वीर लेने के लिए उतारू हो रहे थे। शाहिद अपने परिवार के लिए बहुत प्रोटेक्टिव हैं इसका अंदाजा कल हुए इंसिडेंट से लगाया जा सकता हैं।

शाहिद कपूर ने पत्नी संग एन्जॉय किया सनसेट :

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की वेकेशन फोटो उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। तस्वीर में कपल के पीछे डूबते सूरज की झलक देख सकते हैं। तस्वीर में मीरा को फ्लोरल ड्रेस पहने देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने अपने नो-मेकअप लुक को फ्लॉन्ट किया था, वहीँ शाहिद ने एक ओम्ब्रे ग्रीन टी-शर्ट और मैचिंग सनी में काफी डैशिंग लग रहे थे। हालांकि मीरा राजपूत ने वेकेशन डेस्टिनेशन का खुलासा नहीं किया हैं, शेयर की गई फोटोज से फैन्स ने अनुमान लगाया है।

शाहिद में दिखा फैमिली मेन :

हिंदी फिल्म जगत के प्रतिभाशाली एक्टर शाहिद कपूर पिछले दिन एयरपोर्ट पर परिवार संग स्पॉट किये गए थे। इस दौरान शाहिद कपूर में एक फैमिली मैन की झलक देखने को मिली। दरअसल एक्टर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर लौटे हैं इस दौरान वो परिवार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए। मीडिया वालों की एक टुकड़ी उनकी फोटो क्लिक करने लगी। कपल ने अपने फोटो तो सहज भाव के साथ पोज देकर निकलवा ली पर जब फोटोग्राफर कार में बैठे उनके बच्चों की फोटो निकालने लगे तो शहीद ने मना करते हुए वीडियो कैमरा बंद करवा दिया। शाहिद और मीरा अपने बच्चों की प्राइवेसी को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं और समय-समय पर उन्होंने इस बारे में अपनी राय जाहिर की है। शाहिद के इस वर्ताव में उनके फैमिली मेन की झलक दिखी जिसने फैन्स का दिल जीत लिया।

शाहिद में दिखा फैमिली मेन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT