'जवान' में शाहरुख का लुक कहीं डार्कमैन के लुक से इंस्पायर तो नहीं?
'जवान' में शाहरुख का लुक कहीं डार्कमैन के लुक से इंस्पायर तो नहीं? Syed Dabeer Hussain -RE
मनोरंजन

क्या डार्क मैन और स्पाइडर मैन के लुक से मिलकर बना है 'जवान' में शाहरुख़ का लुक?

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के किंग खान माने जाने वाले शाहरुख़ खान को उनके फैंस ने लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर देखा है। लेकिन जल्दी ही उनका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि एक के बाद एक शाहरुख़ खान की तीन फ़िल्में आ रही हैं। जहां कुछ दिनों पहले शाहरुख़ की पठान और डंकी फिल्म की घोषणा हुई थी तो वहीं अब उनकी एक और फिल्म 'जवान' की भी घोषणा हो चुकी है।

किंग खान की इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ के जाने माने फिल्ममेकर एटली ने किया है। जबकि इस फिल्म का टीज़र भी लॉन्च कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद जहां एक तरफ लोग शाहरुख़ की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग यह भी कह रहे हैं कि जवान में एक्टर का लुक हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'डार्कमैन' और स्पाइडरमैन के लुक्स को मिलाकर बनाया गया है।

फिल्म 'डार्कमैन' में लियाम एक साइंटिस्ट के रोल में है जो आर्टिफिशियल स्किन बनाता है, लेकिन उसकी लैब में धमाका हो जाता है और वह प्रतिशोध में डार्कमैन बन जाता है।

वहीं पीटर पार्कर भी स्पाइडरमैन में मकड़ी के काटने से स्पाइडरमैन बन जाता है और उसमें सुपर पावर्स आ जाती हैं।

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जवान में शाहरुख का लुक इन दोनों सुपर हीरोस के लुक्स को मिलाकर बनाया गया है। शायद इसलिए शाहरुख़ के फैंस भी सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि उन्हें जवान में शाहरुख के लुक ने डार्कमैन और स्पाइडरमैन की याद दिला दी है।

इधर दूसरी तरफ देखें तो शाहरुख़ के फैंस पहले से ही यह घोषणा कर चुके हैं कि साल 2023 किंग खान के नाम होने वाला है। क्योंकि साल की शुरुआत उनकी फिल्म 'पठान' से होगी तो इसके बाद 'जवान' आ जाएगी। इधर शाहरुख़ भी टीज़र शेयर करते हुए कह चुके हैं कि, साल 2023 एक्शन से भरपूर होने वाला है। खैर देखते हैं आगे क्या होता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT