Youtuber Armaan Malik हुए ट्रोल
Youtuber Armaan Malik हुए ट्रोल Social Media
मनोरंजन

दो प्रेग्नेंट पत्नियों के साथ शेयर कीं तस्वीरें, Youtuber Armaan Malik हुए ट्रोल

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) ने हाल ही में अपनी दोनों पत्नियों के साथ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों की वजह से वह बुरी तरह से ट्रोल हो गए है। अरमान की दोनों पत्नियां-कृतिका मलिक और पायल मलिक प्रेग्नेंट हैं। इन तस्वीरों में दोनों को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें, हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।उन्होंने हाल ही में अपनी दोनों पत्नियों के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें साफ दिख रहा है कि उनकी दोनों ही पत्नियां प्रेग्नेंट हैं। यूट्यूबर अरमान मलिक 1.5 मिलियन फॉलोअर्स वाले कंटेंट क्रिएटर ने अपनी पत्नियों पायल और कृतिका की प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया उन्होंने साल 2011 में पायल से शादी की जिनका एक बेटा भी है। साल 2018 में उन्होंने पायल की दोस्त कृतिका से शादी की तभी से ये चारों बतौर फैमिली साथ रहते हैं।

कमेंट बॉक्स में हुए ट्रोल :

यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ख़ुशी बांटने के लिए अपनी प्रेग्नेंट पत्नियों के साथ फोटो शेयर की थी, जिस पर लोगो ने यूट्यूबर के खूब मजे लिए और पूरे कमेंट बॉक्स को नेगेटिव कमैंट्स से भर दिया, एक शख्स ने कहा कि 'बेशर्म लोग 3 के 3 साथ कैसे रहते हैं दोस्तों? एक ही तो मिला है तुम दोनों को.. शर्म करो शर्म करो.' कुछ लोगों ने कहा कि 'मजे तो तुम्हारे ही हैं.' सोशल मीडिया यूजर्स पूरी तरह से हैरान रह गए, यूट्यूबर व्लॉगर अरमान मलिक को अब अपने सोशल मीडिया पर बहुत अधिक नफरत का सामना करना पड़ रहा है।

यूज़र्स ने कहा अरमान करते हैं भेदभाव :

यूट्यूबर अरमान मलिक के कमेंट बॉक्स में ढेरो कमैंट्स आये हैं, जिनमे कई लोगों ने शिकायत की है कि उन्होंने पायल की तुलना में अपनी पत्नी कृतिका के साथ अधिक तस्वीरें पोस्ट की है ,एक यूजर ने लिखा कि 'आप हमेशा कृतिका को ज्यादा और पायल को कम प्यार करते है। ये साफ दिखता है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि 'आप हमेशा कृतिका के साथ ही फोटो क्यों खिंचवाएंगे, पायल के साथ क्यों नहीं.' इस बीच, बाकी के लोगों ने घोषणा में मजाक को देखा और इसके बारे में खूब खिल्ली उड़ाई। साथ ही कुछ यूजर्स ने तीन लोगों के परिवार को बधाई देते हुए दिल के इमोजी के साथ पॉजिटिव कॉमेंट भी किए, हालांकि अब यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपने पोस्ट पर कॉमेंट्स को लिमिटेड कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT