'बबलू बैचलर' का ट्रेलर हुआ लांच
'बबलू बैचलर' का ट्रेलर हुआ लांच Pankaj Pandey
मनोरंजन

शरमन जोशी स्टारर फिल्म 'बबलू बैचलर' का ट्रेलर हुआ लांच

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। अभिनेता शरमन जोशी की फिल्म 'बबलू बैचलर' का ट्रेलर हाल ही में मुंबई में लांच किया गया। ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्म के एक्टर्स शरमन जोशी, पूजा चोपड़ा और स्वीटी वालिया मौजूद थी। इसके अलावा फिल्म के निर्माता अजय रजवानी, डायरेक्टर अग्निदेव चैटर्जी और फ़िल्म के डिस्ट्रीब्यूटर मनोज नंदवाना भी उपस्थित थे।

फिल्म का निर्माण :

रफ़त फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण अजय रजवानी ने किया है और डायरेक्शन और छायांकन अग्निदेव चैटर्जी ने किया है। फिल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और संवाद सौरव पांडे ने लिखे हैं। जीत गांगुली ने फिल्म का म्यूजिक दिया है और फिल्म के गीत कुमार, रश्मि विराग और आशीष पांडे ने लिखे हैं। पार्थ वाय भट्ट ने फिल्म को एडिट किया है। फिल्म को कोरियोग्राफ सरोज ख़ान, कुंजन जानी, रंजू वर्गीस और सैवियो ब्रेन्स ने किया है।

फिल्म में शरमन जोशी के अलावा तेजश्री प्रधान, पूजा चोपड़ा, राजेश शर्मा, लीना‌ प्रभु और नीरज क्षेत्रपाल नज़र आएंगे।

डायरेक्टर अग्निदेव चैटर्जी ने कहा :

ट्रेलर लांच पर मौजूद फ़िल्म के डायरेक्टर अग्निदेव चैटर्जी ने कहा, "बबलू बैचलर एक कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर फ़िल्म है। फिल्म में ऐसे पंच लाइन्स हैं जो दर्शकों को हंस-हंसकर लोटपोट होने पर मजबूर कर देंगे। फिल्म के सभी कलाकारों ने बढ़िया काम किया है और हमें इस फिल्म से काफ़ी उम्मीदें भी हैं।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और फिल्म को जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा 20 मार्च, 2020 को देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT