शेफाली जरीवाला का TikTok डेब्यू
शेफाली जरीवाला का TikTok डेब्यू Social Media
मनोरंजन

शेफाली जरीवाला का TikTok डेब्यू, इस गाने पर किया डांस

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस वक्त दुनिया के देशों में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां घर में बंद हैं। घर में रहने के बाद सभी सितारे कुछ न कुछ काम करके अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 13 की कॉन्टेस्ट रहीं शेफाली जरीवाला ने टिक टॉक डेब्यू किया है।

शेफाली का टिक टॉक डेब्यू:

ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर धमाल मचाने के बाद अब शेफाली जरीवाला ने टिक टॉक पर डेब्यू किया है। डेब्यू के साथ ही उन्होंने टिक टॉक पर धमाका कर दिया है।

इस गाने पर बनाया टिक टॉक:

बता दें कि, शेफाली ने आसिम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर गाने 'मेरे अंगने में' पर डांस किया और उसका विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो शेफाली बहुत ही शानदार दिखाई दे रही हैं।

लिखा यह कैप्शन:

शेफाली जरीवाला ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "मेरा पहला टिक टॉक वीडियो। विनय सपरू और राधिका राव को समर्पित करती हूं, उनके लेटेस्ट हिट 'मेरे अंगने में' को 'कांटा लगा' स्टाइल में। मैं जो भी हूं आप लोगों की वजह से हूं, लव यू। विनय सपरू और राधिका राव।"

शेफाली और असीम बन गए दोस्त:

वहीं अगर शेफाली और असीम की बात की जाए, तो दोनों 'बिग बॉस 13' में शुरुआत में काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन बाद में उनके बीच कड़वाहट आ गई। रिपोर्ट्स की मानें, तो अब सब ठीक है और शेफाली-आसिम फिर से अच्छे दोस्त बन गए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT