Sidnaaz के म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक
Sidnaaz के म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक Social Media
मनोरंजन

फैंस का इंतजार खत्म, Sidnaaz के म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स के विवादित और पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उनके नए वीडियो सॉन्ग की एक झलक वायरल हुई थी, जिसमें वे बारिश में भीगते नजर आए। अब सोशल मीडिया पर सॉन्ग 'भुला दूंगा' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है।

कैसा है पोस्टर :

रिलीज हुए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में डूबे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ लिखते हैं कि, "क्या आप सभी लोग तैयार हैं, दोबारा सिडनाज की केमिस्ट्री देखने के लिए? गाना 'भुला दूंगा' दर्शन रावल का तैयार किया हुआ है और यह जल्द ही रिलीज होने वाला है। जुड़े रहिए।"

सॉन्ग कब रिलीज होगा इसका खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन पोस्टर से साफ जाहिर हो चुका है कि, ये एक सैड रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें एक इनकम्पलीट या बहुत ही ज्यादा इमोशनल लव स्टोरी दिखायी जाएगी।

दर्शन रावल ने किया है कंपोज :

'भुला दूंगा' को दर्शन रावल ने कंपोज किया है और गाया भी है। हाल ही इस गाने की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। उस गाने की भी खूब चर्चा होने लगी थी, जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे।

पहली बार ऑन स्क्रीन करेंगे रोमांस :

बता दें कि, बिग बॉस 13 में शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया था। इसके अलावा सिद्धार्थ संग उनकी नोंक-झोंक फैंस को खूब पसंद आयी थी। वही बिग बॉस के बाद पहली बार दोनों ऑन स्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे।

'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं शहनाज :

वहीं अगर शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें, तो 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं। शो में उनके साथ पारस छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इस शो को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT