Shehzada Trailer
Shehzada Trailer Social Media
मनोरंजन

Shehzada Trailer: एक्शन और कॉमेडी करते हुए दिखे कार्तिक आर्यन, अल्लू अर्जुन की फिल्म का रीमेक

Akash Dewani

राज एक्सप्रेस। करोड़ो दिलों में अपनी अलग जगह बना चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। यह फिल्म दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार 'अल्लु अर्जुन' की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' का रीमेक है। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया हैं। रोहित धवन, निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। फिल्म में परेश रावल, कृति सेनन, राजपाल यादव, शालिनी कपूर और मनीषा कोइराला भी दिखाए देंगे। फिल्म टी–सीरीज प्रोडक्शन हाउस के अंदर बनी है।

क्या है ट्रेलर में?

आर्यन नायक के रूप में है जिन्हे अपने वास्तविक परिवार का पता नही है और पूरी फिल्म में वह अपने जीवन की इस सच्चाई को नेविगेट कर रहा है और नए पाए गए परिवार की समस्याओं को हल कर रहा है। परेश रावल की एक महत्वपूर्ण भूमिका है, रावल और आर्यन के बीच का स्क्रीन टाइम हास्यपूर्ण और प्रफुल्लित करने वाला है, जबकि सेनन के साथ केमिस्ट्री धमाकेदार लगती है। संवादों के माध्यम से यह भाई-भतीजावाद और बहुत कुछ ट्रोल करता है। कमोबेश ट्रेलर सभी एक्शन सीक्वेंस, कॉमिक टाइमिंग और फैमिली ड्रामा के साथ रोमांचक लगता है।

एक नज़र ट्रेलर पर :

कार्तिक आर्यन का अलग अवतार

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन अपने चित परिचित अंदाज़ में कॉमेडी तो कर ही रहे है साथ ही इसमें उन्होंने एक्शन भी किया है। यह फिल्म मास कमर्शियल फिल्म हैं। कार्तिक आर्यन पहली बार ऐसे किरदार में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में काफी अलग किरदार निभा रहे है जो ट्रेलर से साफ पता चल रहा है।

सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की फिल्म का रीमेक-

कार्तिक आर्यन की शहजादा, दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइलिश स्टार अल्लु अर्जुन की साल 2020 में आई फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का रीमेक है। कार्तिक आर्यन शहजादा में अल्लू अर्जुन के अला वैकुंठप्रेमुलु फिल्म के किरदार को ही हिंदी वर्जन में निभा रहे हैं। अल्लू अर्जुन की फिल्म के राइट्स को 2020 में ही टी-सीरीज ने खरीद लिया था। वैसे तो जितनी भी फिल्म दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री से आती है उन्हे हिंदी में डब किया जाता हैं लेकिन अल्लू अर्जुन की फिल्म को नही किया गया था क्योंकि उसके अलग से हिंदी वर्जन के लिए पहले से ही हामी भर दी गई थी जो हमे कार्तिक आर्यन के शहजादा के रूप में दिख रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT