Sushant Singh Rajput and Shekhar Kapur
Sushant Singh Rajput and Shekhar Kapur Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह केस: पुलिस ने E-Mail के जरिए ल‍िया शेखर कपूर का बयान

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह केस: बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में जांच जारी है। मुंबई पुलिस सुशांत से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस उनके परिवार सहित इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्ममेकर शेखर कपूर ने पुलिस से ई-मेल के जरिये संपर्क किया है। हालांकि पुलिस चाहती है कि, वह थाने में आकर अपना बयान दर्ज करवाएं। शेखर के बाहर होने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया।

ईमेल के जरिए देंगे सवालों के जवाब:

सुशांत सिंह के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले ही न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली से दो घंटे पूछताछ की थी, जिसमें पुलिस ने उनसे करीब 30 से 35 सवाल किए थे। संजय लीला भंसाली के बाद पुलिस ने शेखर कपूर से पूछताछ के लिए संपर्क करने की कोशिश की। शेखर कपूर अभी मुंबई में नहीं हैं, इसलिए उन्होंने पुलिस से बातचीत में कहा कि, इस केस को सुलझाने के लिए उनके जो भी सवाल होंगे उनका जवाब वो ईमेल के जरिए दे देंगे।

खबर है कि, शेखर कपूर ने मेल के जरिये अपना जवाब भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उनके जवाब में कोई खास जानकारी नहीं है, जो व्यवसायिक रंजिश को साबित कर सके। शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ट्वीट कर खुलासा किया था कि, "मुझे पता था तुम किस तकलीफ में थे।" उस ट्वीट के बाद ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मामले में व्यवसायिक रंजिश एंगल से भी जांच का आदेश दिया था।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए। उनकी लाश पंखे से लटकी हुई मिली, हालांकि पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इस मामले में बांद्रा पुलिस हर एंगल से और बारीकी से जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT